आईपीएल के बीच में आई ये बड़ी खबर, टेस्ट खेलने के लिए इस दिग्गज ने छोड़ दी यह टीम
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आईपीएल के बीच में आई ये बड़ी खबर, टेस्ट खेलने के लिए इस दिग्गज ने छोड़ दी यह टीम

by Vishal Bhagat May 16, 2018 • 18:14 PM

16 मई। आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बिलि स्टानलेक ने टेस्ट क्रिकेट में अपनी पहचान बनाने के लिए इंग्लिश क्रिकेट काउंटी यार्कशायर से अपना करार खत्म कर दिया है। वह टी-20 ब्लास्ट में यार्कशायर के लिए नहीं खेलेंगे। वह अब टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। इस फैसले में क्रिकेट आस्ट्रेलिया और टीम के नए मुख्य कोच जस्टीन लैंगर का भी योगदान है। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टानलेक के इस फैसले से यार्कशायर को टूर्नामेंट शुरू होने से एक महीने पहले बड़ा झटका लगा है। 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

स्टानलेक इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद से खेल रहे हैं। उन्हें हाल ही में उंगली में चोट लग गई थी। स्टानलेक ने हाल ही में शुक्रवार को नेट्स पर अभ्यास शुरू किया है। उन्हें हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे और एक टी-20 मैचों की सीरीज के लिए चुना गया है।  यह लैंगर की पहली सीरीज होगी। लैंगर का मानना है कि स्टानलेक में टेस्ट क्रिकेट खेलने की भी क्षमता है। 

यार्कशायर के क्रिकेट निदेशक मार्टिन मोक्सोन ने कहा, "क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को हमसे बात की और स्टानलेक के लिए एक अलग रणनीति के बारे में हमें बताया। नए कोच टीम के साथ हैं और वो स्टानलेक को टेस्ट टीम में देखना चाहते हैं। इसलिए करार तोड़ना पड़ा जो हमारे लिए निश्चित तौर पर बेहद निराशाजनक है।"