X close
X close
Indibet

केदार जाधव के लगातार फ्लॉप होने के बाद भी कोच फ्लेमिंग ने किया उनका बचाव , कहा इस कारण से है वो टीम में

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 03, 2020 • 12:48 PM View: 730

महेंद्र सिंह की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को 2 अक्टूबर(शुक्रवार) को हुए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 7 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने चेन्नई के सामने 165 रनों का लक्ष्य रखा लेकिन इस चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत खराब रही और उन्होंने पहले अपने ओपनर शेन वॉट्सन का विकेट खोया और उसके बाद खलील अहमद ने अंबाती रायडू को बोल्ड मारकर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

हालांकि इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद भी लगातार तीन मैचों से शानदार प्रदर्शन करने वाले फाफ डु प्लेसिस क्रीज पर जमे हुए थे। लेकिन केदार जाधव ने छठे ओवर की आखिर गेंद पर एक रिस्की सिंगल लेने की कोशिश की और इसी क्रम में प्लेसिस रन आउट हो गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर कई फैंस और क्रिकेट के जानकारों ने केदार जाधव की आलोचना की और यहां तक उन्हें  टीम से बाहर निकलने की भी बात की क्योंकि उन्होंने चेन्नई के लिए 4 मैचों में बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन भी नहीं किया। 

Trending


जाधव के इतनी आलोचना के बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स के हेड कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने उनका बचाव किया है और कहा है की चेन्नई की प्लेइंग इलेवन में चौथे नंबर के लिए केदार जाधव फिट है।

फ्लेमिंग ने जाधव के बारे में बात करते हुए कहा,"वह हमारे लिए नंबर चार के खिलाड़ी है और धोनी को हमनें अंत के ओवरों में पांचवे या छठे बल्लेबाज के तौर पर रखा है ताकि वो जाके तेजी से रन बना पाए। केदार जाधव को हमनें चौथे नंबर पर दोहरे किरदार के लिए रखा है। अगर हमें अच्छी शुरुआत मिल जाती है तो हम उनको बल्लेबाजी में निचे लाएंगे और धोनी को ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी के लिए भेजेंगे। लेकिन जब आप शुरुआत में विकेट जल्दी-जल्दी खो देते हो तो आपका नंबर 4 का बल्लेबाज ऊपर आएगा।"

आपकों  बता दें कि केदार जाधव ने इस आईपीएल सीजन में 4 मैचों की 3 पारियों में सिर्फ 51 रन बनाएं है। वो लगातार अपनी बल्लेबाजी में फेल हो रहे और संकट में भी टीम के लिए कुछ खास रन नहीं बना पा रहे है। 
  
 


 
Article