Advertisement
Advertisement
Advertisement

SRH के कोच डेल स्टेन कोचिंग को लेकर बोले, अभी भी चीजों को खिलाड़ी के नजरिए से देखता हूं

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाजी कोच डेल स्टेन (Dale Steyn) को लगता है कि वह अभी भी आईपीएल 2022 में चीजों को एक खिलाड़ी की तरह देखने की कोशिश कर रहे हैं। साउथ अफ्रीका के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से

IANS News
By IANS News May 09, 2022 • 12:40 PM
SRH के कोच डेल स्टेन कोचिंग को लेकर बोले, अभी भी चीजों को खिलाड़ी के नजरिए से देखता हूं
SRH के कोच डेल स्टेन कोचिंग को लेकर बोले, अभी भी चीजों को खिलाड़ी के नजरिए से देखता हूं (Image Source: Google)
Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाजी कोच डेल स्टेन (Dale Steyn) को लगता है कि वह अभी भी आईपीएल 2022 में चीजों को एक खिलाड़ी की तरह देखने की कोशिश कर रहे हैं। साउथ अफ्रीका के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद और आधुनिक समय के तेज गेंदबाजों में से एक माने जाने वाले स्टेन हैदराबाद के कोचिंग स्टाफ के साथ जुड़े हैं। 

स्टेन ने कहा, "मैं अभी भी खिलाड़ी के दृष्टिकोण से चीजों को देख रहा हूं, जैसे कि वे मानसिक या शारीरिक रूप से कैसा महसूस कर रहे हैं। मैं ज्यादा कोचिंग नहीं करता। बस बहुत गेंदबाजी करने पर जोर देता हूं। योजनाएं के बारे में सोचता हूं, लेकिन एक बार टूर्नामेंट शुरू होने के बाद यह मानसिक रूप से तरोताजा रहने के साथ प्रशिक्षण के दौरान बेहतर करना होता है।"

Trending


यह पूछे जाने पर कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए हैदराबाद को क्या करने की जरूरत है, तो स्टेन ने कहा, सबसे पहले, हम पूरे मैच में अच्छा मुकाबला करें और हम हारे हुए मैचों में भी करीब आए हैं, तो जीतने की कोशिश करें, लेकिन आज, हम दोनों विषयों के साथ 10 प्रतिशत बेहतर होना चाहते हैं, खासकर गेंद के साथ ताकि हमारे गेंदबाजों को कुल स्कोर का बचाव करने में मदद मिले।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

स्टेन ने यह भी कहा कि उनके पास बायो बबल से निपटने के लिए विभिन्न तरीके हैं और टूर्नामेंट में तेज गेंदबाजों द्वारा विकेट लेने से वह बेहद खुश हैं। 
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement