Advertisement

भारतीय टीम 21 मई को अमेरिका के लिए रवाना होगी

आईपीएल 2024 का लीग चरण समाप्त होने के अगले दिन 21 मई को भारतीय टीम टी20 विश्व कप के लिए अमेरिका के लिए रवाना होगी। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, जो खिलाड़ी आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली टीमों

IANS News
By IANS News May 01, 2024 • 16:08 PM
Bengaluru: India's players during a practice session ahead of the third T20 cricket match between In
Bengaluru: India's players during a practice session ahead of the third T20 cricket match between In (Image Source: IANS)
Advertisement
आईपीएल 2024 का लीग चरण समाप्त होने के अगले दिन 21 मई को भारतीय टीम टी20 विश्व कप के लिए अमेरिका के लिए रवाना होगी। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, जो खिलाड़ी आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली टीमों का हिस्सा नहीं होंगे, वे पहले बैच के साथ यात्रा करेंगे।

इस बैच में टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और सहयोगी स्टाफ के सभी सदस्य शामिल हैं। फिर, 26 मई को आईपीएल फाइनल के खत्म होने के बाद दूसरा बैच अमेरिका के लिए उड़ान भरेगा।

टीम न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरेगी, जहां उसे तीन लीग मैच खेलने हैं। पहला मुकाबला 5 जून (बनाम आयरलैंड), दूसरा 9 जून (बनाम पाकिस्तान), तीसरा 12 जून को (बनाम मेजबान अमेरिका) के खिलाफ खेला जाएगा।

Trending


प्रारंभिक योजना न्यूयॉर्क में एक शिविर लगाने की है और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद मैनहट्टन से 30 किमी दूर नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास सुविधाओं की व्यवस्था कर रही है। टीम के लिए लगभग छह ड्रॉप-इन अभ्यास पिचें होंगी।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS