Advertisement
Advertisement

हम मजबूती से वापसी करेंगे :आरसीबी के मुख्य कोच एंडी फ्लावर

Royal Challengers Bengaluru: बेंगलुरु, 16 अप्रैल (आईएएनएस) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपने पिछले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मुकाबले में एक विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और मुख्य कोच एंडी

IANS News
By IANS News April 16, 2024 • 15:24 PM
Bengaluru: IPL match between Royal Challengers Bengaluru and Lucknow Super Giants
Bengaluru: IPL match between Royal Challengers Bengaluru and Lucknow Super Giants (Image Source: IANS)
Advertisement
Royal Challengers Bengaluru:

बेंगलुरु, 16 अप्रैल (आईएएनएस) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपने पिछले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मुकाबले में एक विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और मुख्य कोच एंडी फ्लावर ने कहा कि वे मैच से सकारात्मक चीजें लेंगे और आगामी मैच में मजबूत होकर वापसी करेंगे।

288 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए, आरसीबी ने पारी की सकारात्मक शुरुआत की। कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली ने पहले विकेट के लिए 80 रनों की साझेदारी की, जिसके बाद दिनेश कार्तिक ने मैच के अंत में आश्चर्यजनक पारी खेलकर सभी का दिल जीत लिया।

Trending


एंडी फ्लावर ने आरसीबी मैच डे पर कहा, "जिस तरह से हमने बीच में बल्ले से संघर्ष किया, उस पर मुझे वास्तव में गर्व है। हम मैच हार गए लेकिन जिस तरह से हमने संघर्ष किया, उस पर मुझे वास्तव में गर्व है।"

मुख्य कोच ने यह भी माना कि बल्ले से इतने शानदार प्रदर्शन के बाद टीम को इस मैच से काफी आत्मविश्वास मिलेगा और मौजूदा सीजन के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए अब हर मैच टीम के लिए एक नॉकआउट मैच है।

उन्होंने टिप्पणी की, "निश्चित रूप से यह क्षेत्र में एक बहुत ही कठिन रात थी क्योंकि उन्होंने इतने शक्तिशाली तरीके से समापन किया कि शायद इसने हमारी आत्मा को झकझोर कर रख दिया। हमें सोचना होगा और हम मजबूत होकर वापस आएंगे, यह स्पष्ट रूप से नॉकआउट का समय है और हर मैच हमारे लिए सेमीफाइनल जैसा है।"

महज 35 गेंदों पर पांच चौकों और सात छक्कों की मदद से 83 रनों की शानदार पारी खेलने वाले दिनेश कार्तिक को एंडी फ्लावर से भी बड़ी तारीफ मिली। मुख्य कोच ने निष्कर्ष निकाला, "दिनेश कार्तिक वास्तव में विश्व कप टीम के लिए भी जोर लगा रहे हैं और मैदान पर लगातार बेहतर हो रहे हैं।"

आरसीबी आईपीएल में अपना आगामी मैच रविवार को ईडन गार्डन्स में खेलेगी।


Cricket Scorecard

Advertisement