Advertisement
Advertisement

आईपीएल 2023: डु प्लेसिस ने माना, उनकी टीम का मध्यक्रम रहा असफल

विराट कोहली के नाबाद 101 रन की बदौलत 197/5 बनाने के बावजूद गुजरात टाइटंस से छह विकेट से हारकर आईपीएल 2023 से बाहर होने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने स्वीकार किया कि उनकी टीम

IANS News
By IANS News May 22, 2023 • 15:19 PM
IPL 2023: Du Plessis admitted, his team's middle order failed
IPL 2023: Du Plessis admitted, his team's middle order failed (Image Source: Google)
Advertisement

Virat Kohli Century: विराट कोहली के नाबाद 101 रन की बदौलत 197/5 बनाने के बावजूद गुजरात टाइटंस से छह विकेट से हारकर आईपीएल 2023 से बाहर होने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने स्वीकार किया कि उनकी टीम टूर्नामेंट में मध्य क्रम में कुछ रन बनाने से चूक गई। टूर्नामेंट में, डुप्लेसिस, कोहली और ग्लेन मैक्सवेल फ्रेंचाइजी के लिए बड़ी संख्या में रन बनाने और टीम को जीत की ओर ले जाने में प्रमुख भूमिका रही। एड़ी की चोट के कारण बल्लेबाज रजत पाटीदार नहीं थे। शीर्ष तीन बल्लेबाजों को छोड़कर दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, अनुज रावत और शाहबाज अहमद रन बनाने में विफल रहे।

डुप्लेसिस ने कहा, बल्लेबाजी के दृष्टिकोण से, शीर्ष तीन ने वास्तव में अच्छा योगदान दिया। मैक्सी (मैक्सवेल) अविश्वसनीय थे और फिर विराट और मैं।

Trending


आईपीएल 2023 में टीम को फिनिशिंग किक दिलाने में कार्तिक की विफलता ने बंगलुरु को काफी आहत किया। आईपीएल 2022 में, कार्तिक ने 16 मैचों में 183.33 की स्ट्राइक रेट से 330 रन बनाए और टीम को वांछित फिनिशिंग टच देने में मदद की। लेकिन वह आईपीएल 2023 में उसी फॉर्म को दोहरा नहीं सके, 13 मैचों में केवल 140 रन बना सके।

जाहिर है, पिछले साल डीके का एक अविश्वसनीय सीजन था। इस सीजन में, यह नहीं हुआ और यह क्रिकेट का खेल है।

डु प्लेसिस ने कहा, मुझे लगा कि इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए उनके साथ कोई हो सकता है। और अगर आप सफल टीमों को देखें, तो उनके पास शायद पांच, छह और सात पर कुछ अच्छे हिटर हैं।

Also Read: IPL T20 Points Table

डु प्लेसिस ने कहा, मुझे लगा कि 195-200 एक अच्छा स्कोर है। हमें शुभमन के उस विकेट की जरूरत थी और उन्होंने मैच को हमसे दूर ले जाने के लिए अविश्वसनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन किया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement