Advertisement

टूर्नामेंट के शेष भाग के लिए जीटी टीम में सुशांत मिश्रा की जगह गुरनूर बराड़ शामिल

Gurnoor Brar: अहमदाबाद, 11 मई (आईएएनएस) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 चैंपियन गुजरात टाइटंस ने शनिवार को कहा कि उन्होंने आईपीएल 2024 के बाकी मैचों के लिए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सुशांत मिश्रा के स्थान पर तेज गेंदबाज गुरनूर

IANS News
By IANS News May 11, 2024 • 19:42 PM
IPL 2024: Gurnoor Brar replaces Sushant Mishra in GT’s squad for the remainder of the tournament
IPL 2024: Gurnoor Brar replaces Sushant Mishra in GT’s squad for the remainder of the tournament (Image Source: IANS)
Advertisement
Gurnoor Brar:

अहमदाबाद, 11 मई (आईएएनएस) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 चैंपियन गुजरात टाइटंस ने शनिवार को कहा कि उन्होंने आईपीएल 2024 के बाकी मैचों के लिए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सुशांत मिश्रा के स्थान पर तेज गेंदबाज गुरनूर सिंह बराड़ को साइन किया है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज, छह फीट और पांच इंच लंबे हैं और उन्हें हिट-द-डेक तेज गेंदबाज के रूप में जाना जाता है। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में पांच प्रथम श्रेणी मैचों और एक लिस्ट-ए मैच में पंजाब का प्रतिनिधित्व किया है।

2023 के आईपीएल में, घायल ऑलराउंडर राज अंगद बावा के प्रतिस्थापन के रूप में चुने जाने के बाद, उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए एक अकेला मैच खेला। उन्होंने आईपीएल 2024 के लिए 50 लाख रुपये के आरक्षित मूल्य पर जीटी टीम के साथ अनुबंध किया।

Trending


आईएएनएस समझता है कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिश्रा, जो 2020 पुरुष अंडर19 विश्व कप में भारत के लिए खेले और झारखंड के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं, को साइड में चोट लग गई है।

एक सूत्र ने कहा, “अगर चोट नहीं लगी होती, तो सुशांत इस सीजन में आईपीएल में पदार्पण कर चुके होते। जहां तक ​​​​सुशांत की वर्तमान स्थिति का सवाल है, उन्होंने घर पर चोट से उबरना शुरू कर दिया है।”

जीटी के अब 12 मैचों में 10 अंक हैं और वह -1.063 के एनआरआर के साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। आईपीएल 2024 में उनका अगला मैच सोमवार को अपने घरेलू मैदान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टेबल-टॉपर्स कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होगा।


Cricket Scorecard

Advertisement