Advertisement
Advertisement

चोट की वजह से न्‍यूज़ीलैंड के ख़‍िलाफ़ बाक़ी बचे टी20 में नहीं खेलेंगे रिज़वान

Cricket World Cup: लाहौर, 25 अप्रैल (आईएएनएस) मोहम्‍मद रिज़वान और इरफ़ान ख़ान नियाज़ी न्‍यूज़ीलैंड के ख़‍िलाफ़ बाक़ी बचे टी20 से बाहर हो गए हैं। पीसीबी ने बयान में कहा है कि उन्‍हें दोनों की रेडियोलॉजी रिपोर्ट्स मिली हैं और दोनों

IANS News
By IANS News April 25, 2024 • 15:48 PM
Kolkata: ICC Men's Cricket World Cup match between Pakistan and England
Kolkata: ICC Men's Cricket World Cup match between Pakistan and England (Image Source: IANS)
Advertisement
Cricket World Cup:

लाहौर, 25 अप्रैल (आईएएनएस) मोहम्‍मद रिज़वान और इरफ़ान ख़ान नियाज़ी न्‍यूज़ीलैंड के ख़‍िलाफ़ बाक़ी बचे टी20 से बाहर हो गए हैं। पीसीबी ने बयान में कहा है कि उन्‍हें दोनों की रेडियोलॉजी रिपोर्ट्स मिली हैं और दोनों को सीरीज़ से बाहर करने का निर्णय लिया गया है।

रिज़वान को तीसरे टी20 में बल्‍लेबाज़ी करते समय हैमस्ट्रिंग हो गई थी और उन्‍हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा था। पीसीबी की ओर से कहा गया है कि उनके सप्‍ताह से 10 दिन तक मैदान के बाहर रहने की उम्‍मीद है और यह चोट उन्‍हें भविष्‍य के दौरे से बाहर रखने लायक नहीं है। वहीं नियाज़ी को उस मैच में किसी तरह की तक़लीफ़ में नहीं देखा गया था, लेकिन पता चला है कि उनको भी हैमस्ट्रिंग हुई है और इसकी वजह से पीसीबी ने उन्‍हें सीरीज़ से बाहर कर दिया है।

Trending


इस जोड़ी के अलावा आज़म ख़ान पहले ही चोट के कारण अनुपलब्‍ध थे। वहीं इस साल की शुरुआत में न्‍यूज़ीलैंड के ख़‍िलाफ़ टी20 पदार्पण करने वाले हसीबुल्‍लाह को आज़म के कवर के तौर पर बुलाया गया है, इसके अलावा किसी बदलाव की घोषणा नहीं की गई है।

र‍िज़वान की अनुपस्थिति में पाकिस्‍तान के पास विकेटकीपिंग के कई विकल्‍प हैं। हसीबुल्‍लाह को अभी तक खेलने का मौक़ा नहीं मिला है, वह विकेटकीपर बल्‍लेबाज़ हैं। उस्‍मान ख़ान ने भी पीएसएल में मुल्‍तान सुल्‍तांस के लिए दो मैचों में कीपिंग की थी।

दूसरे मैच में हारने के बाद न्‍यूज़ीलैंड ने तीसरे मैच में वापसी करते हुए सीरीज़ को 1-1 की बराबरी पर ला दिया, आख़‍िरी दो मैच अब लाहौर में खेले जाने हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement