Advertisement

खराब मौसम के कारण ईडन गार्डन्स में केकेआर बनाम एमआई मैच में टॉस में देरी

Kolkata Knight Riders: कोलकाता, 11 मई (आईएएनएस) खराब मौसम के कारण खेल बिगड़ने का खतरा है, क्योंकि इससे शनिवार को यहां ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और मुंबई इंडियंस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 का 60वां

IANS News
By IANS News May 11, 2024 • 19:56 PM
Kolkata : IPL match between Kolkata Knight Riders and Mumbai Indians
Kolkata : IPL match between Kolkata Knight Riders and Mumbai Indians (Image Source: IANS)
Advertisement
Kolkata Knight Riders:

कोलकाता, 11 मई (आईएएनएस) खराब मौसम के कारण खेल बिगड़ने का खतरा है, क्योंकि इससे शनिवार को यहां ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और मुंबई इंडियंस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 का 60वां मैच शुरू होने में देरी हो गई है। टॉस होना अभी बाकी है।

शुक्रवार की दरमियानी रात और शनिवार की सुबह बहुत बारिश हुई थी और हालांकि शाम को बारिश रुक गई थी, लेकिन टॉस का समय करीब आते ही ग्राउंड स्टाफ ने कवर मजबूती से लगा रखा था।

Trending


टॉस के लिए निर्धारित समय से ठीक पहले शाम करीब 6.55 बजे आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा की गई कि इसमें देरी होगी। टॉस के निर्धारित समय से काफी पहले तक कवर नहीं हटाए गए हैं, हालांकि बारिश नहीं हुई है। मैच अधिकारियों के शाम 7.30 बजे के आसपास मैदान का निरीक्षण करने की संभावना है और मैच शुरू होने के संकेत उतने बुरे नहीं हैं क्योंकि दोपहर से बारिश नहीं हुई है।

ईडन गार्डन्स में शानदार जल निकासी सुविधाओं से स्थानीय प्रशंसकों को भी उम्मीद है कि वे ईडन्स में अपने आखिरी घरेलू मैच में घरेलू टीम केकेआर को एक्शन में देख पाएंगे। आमतौर पर कवर हटने के बाद मैच शुरू होने में लगभग 75 मिनट का समय लगता है। ग्राउंड स्टाफ बारिश के कारण कवर पर जमा हुए पानी को हटाने की कोशिश कर रहा है। पांच ओवरों के मैच की शुरुआत पर फैसला लेने के लिए मैच अधिकारी रात 10.50 बजे तक इंतजार कर सकते हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स यह मैच खेलना चाहेगी और इस मैच को जीतकर दो अंक हासिल करना चाहेगी क्योंकि इससे उन्हें 18 अंकों तक पहुंचने और प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने में मदद मिलेगी। शनिवार का मैच जीतने से तालिका में शीर्ष पर रहने की उनकी संभावनाएं भी जीवित रहेंगी। यदि मैच रद्द हो जाता है, तो केकेआर को एक अंक मिलेगा और वह 17 अंक पर पहुंच जाएगा और वे शीर्ष पर पहुंच सकते हैं क्योंकि कुछ टीमों के 18 अंक हो सकते हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement