Advertisement
Advertisement

'धीमा Wi-fi और यहां तक कि नेटफ्लिक्स भी नहीं देख पा रहे थे', ब्रॉड को याद आई भारत की कड़वी यादें

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने हाल ही में भारत की उन कड़वी यादों को ताज़ा किया है जब इस साल की शुरुआत में फरवरी में इंग्लैंड की टीम ने भारत का दौरा किया था और उन्हें एक सख्त

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 19, 2021 • 14:33 PM
Cricket Image for 'धीमा Wi-fi और  यहां तक कि नेटफ्लिक्स भी नहीं देख पा रहे थे', ब्रॉड को याद आई भारत
Cricket Image for 'धीमा Wi-fi और यहां तक कि नेटफ्लिक्स भी नहीं देख पा रहे थे', ब्रॉड को याद आई भारत (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने हाल ही में भारत की उन कड़वी यादों को ताज़ा किया है जब इस साल की शुरुआत में फरवरी में इंग्लैंड की टीम ने भारत का दौरा किया था और उन्हें एक सख्त बायो-बबल में रहना पड़ा था। ब्रॉड पर उन दिनों क्या बीती, उन्होंने अब बताया है।

इसके साथ ही स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक विदेशी देश में कोविड के डर के कारण भारतीय खिलाड़ियों के मैदान पर ना उतरने के फैसले को भी सही ठहराया है। इस महीने की शुरुआत में, टीम इंडिया के फिजियो को कोविड पॉज़ीटिव पाया गया था जिसके बाद भारतीय क्रिकेटरों ने उस मैच में नहीं खेलने का फैसला किया था।

Trending


स्टुअर्ट ब्रॉड ने डेली मेल के लिए अपने कॉलम में लिखा, "मैं कहूंगा कि उन्होंने जो किया वो गलत था क्योंकि मुझे याद है कि मैंने अहमदाबाद में आखिरी टेस्ट मैच के लिए कैसा महसूस किया था, हमें होटल के कमरों में 10 सप्ताह के लिए बंद कर दिया गया था। हमने अन्य लोगों को नहीं देखा था, हमें हमारे परिवारों से दूर रखा गया था, धीमी गति से वाई-फाई चल रहा था और नेटफ्लिक्स को भी स्ट्रीम भी नहीं कर पा रहा था।"

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

आगे बोलते हुए ब्रॉड ने कहा, "अंत में हम थक गए थे और उस दौरान मुझे काफी अस्थिर महसूस हो रहा था। मुझे पता है कि टीम इंडिया की आलोचना हो रही है और मैं टीम इंडिया का डर समझ सकता हूं क्योंकि हमने भी ये महसूस किया है।"


Cricket Scorecard

Advertisement