X close
X close
Indibet

'मैं इसलिए खराब नहीं हो सकता क्योंकि वो मुझे टीम में नहीं चुनता', जो रूट संग अपने रिश्ते पर बोले ब्रॉड

वेस्टइंडीज दौरे के दौरान जो रूट की कप्तानी में स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) को बाहर कर दिया गया था। जो रूट (Joe Root) संग अपने रिश्तों पर स्टुअर्ट ब्रॉड ने खुलकर बातचीत की है।

By Prabhat Sharma June 07, 2022 • 17:58 PM

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) को वेस्टइंडीज के इंग्लैंड दौरे के दौरान टीम से ड्रॉप कर दिया गया था। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान एक बार फिर उनकी इंग्लैंड टीम में वापसी हुई और उन्होंने शानदार खेल से ध्यान खींचा। ब्रॉड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में कुल चार विकेट लिए और इंग्लैंड टीम की मिली जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 

वेस्टइंडीज दौरे के दौरान इंग्लैंड की कप्तानी कर रहे जो रूट के साथ अपने संबंधों के बारे में जो रूट ने राज खोला है। स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा है कि टीम से बाहर किए जाने के बाद किसी के खिलाफ शिकायत करना दयनीय होता है।

Trending


क्रिकेट पेपर को दिए इंटरव्यू के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा, 'जो और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैं हमेशा ऐसा व्यक्ति रहा हूं जो काम और खुशी के बीच अंतर कर सकता हूं। मैं किसी के साथ खराब नहीं हो सकता क्योंकि वे मुझे टीम में नहीं चुनते हैं। यह दयनीय होगा।'

स्टुअर्ट ब्रॉड ने आगे कहा, 'जो और मैंने लंबी बात की जब उन्होंने कप्तानी छोड़ी। मैंने उनसे कहा कि वह एक कप्तान के रूप में मेरे लिए कितना मायने रखते हैं, और उनके अंडर खेलने का क्या मतलब था। मैंने उनसे कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह वास्तव में अगले कुछ वर्षों का आनंद उठाएगा। अब कप्तानी करने का सारा दबाव चला गया है। वो पहले से ही खेल के दिग्गज हैं।'

टेस्ट क्रिकेट में ब्रॉड के नंबर की बात करें तो दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने 153 मैच में 27.82 की औसत से कुल 541 विकेट झटके हैं। उन्होंने 19 बार पांच विकेट लिए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड टीम का अगला मुकाबला 10 जून को नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now