X close
X close
Indibet

VIDEO : 6 फीट 4 इंच लंबे स्टुअर्ट ब्रॉड ने कर दिखाया करिश्मा, एक हाथ से पकड़ा अद्भुत कैच

लॉर्ड्स में खेले जा रहे पहले टेस्ट में स्टुअर्ट ब्रॉड ने ऐसा कैच पकड़ा जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 19, 2022 • 16:20 PM

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच लॉर्ड्स में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में अफ्रीकी टीम अपनी पकड़ मज़बूत करती हुई दिख रही है। इंग्लैंड की टीम पहली पारी में सिर्फ 165 रनों पर ऑलआउट हो गई और अफ्रीकी टीम फिलहाल एक बड़ी लीड की तरफ बढ़ती दिख रही है। हालांकि, तीसरे दिन की शुरुआत इंग्लैंड के लिए बेहद शानदार रही।

तीसरे दिन के पहले सेशन में अफ्रीकी टीम ने कगिसो रबाडा का विकेट जल्द ही गंवा दिया। रबाडा 10 गेंदों में 3 रन बनाकर मैटी पॉट्स का शिकार बने। हालांकि, जिस तरह से रबाडा ने अपना विकेट गंवाया वो पल फैंस को सालों साल याद रहेगा। रबाडा ने 78वें ओवर की तीसरी गेंद पर पॉट्स को पुल शॉर्ट मारने की कोशिश की और ऐसा लगा कि गेंद टाइम भी अच्छे से हुई है और ये चौके तक जाकर ही मानेगी।

Trending


मगर मिड ऑन पर खड़े 6 फीट 4 इंच लंबे स्टुअर्ट ब्रॉड ने हवा में ऐसी छलांग लगाई कि उनके हाथ में गेंद फंस गई और फैंस इस करिश्माई कैच के गवाह बन गए। ब्रॉड का ये कैच देखकर उनकी टीम काफी खुश थी तो वहीं, रबाडा हक्के-बक्के नज़र आए। यहां तक कि कमेंट्री बॉक्स में बैठे कमेंटेटर्स भी ब्रॉड के इस कैच के मुरीद हो गए।

इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस ब्रॉड की तारीफ भी कर रहे हैं। अब अगर इस मैच की बात करें तो इंग्लैंड के हाथ से ये मैच निकलता जा रहा है लेकिन अगर पिछले कुछ टेस्ट मैच उठाकर देखें तो इंग्लिश टीम पहली पारी में ढीला खेलती है और जब दूसरी पारी आती है तो वो चमत्कारिक प्रदर्शन करके दूसरी टीम से मैच छीन लेते हैं। ऐसे में अफ्रीकी टीम नहीं चाहेगी कि इंग्लिश टीम किसी भी हालत में इस मैच में वापसी कर पाए। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now