X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

टीम इंडिया के खिलाफ सीरीज से ठीक पहले वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के हेड कोच स्टुअर्ट लॉ ने दिया इस्तीफा,जानिए वजह

by Saurabh Sharma Sep 25, 2018 • 11:21 AM

25 सितंबर,(CRICKETNMORE)। स्टुअर्ट लॉ ने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के हेड कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है। अक्टूबर में होने वाले भारत और नवंबर में बांग्लादेश दौरे के बाद वेस्टइंडीज की टीम से अलग हो जाएंगे।

स्टुअर्ट लॉ ने फरवरी 2017 में कोच पद की जिम्मेदारी संभाली थी। अब वह काउंटी क्रिकेट टीम मिडलसेक्स के लिए तीनों फॉर्मेट में हेड कोच बनेंगे। उन्होंने इसके लिए 4 साल की डील साइन की है। 

सोमवार को जारी हुई एक प्रैस रीलिज में स्टुअर्ट लॉ ने कहा, “मुझे क्रिकेट वेस्टइंडीज के साथ हेड कोच की अपनी भूमिका छोड़ने का मुश्किल फैसला करना पड़ा। टीम के साथ मेरा सफर सुखद रहा और मुझे लगता है कि हमने पिछले 2 सालों के दौरान एक टीम के रूप में हमनें जबरदस्त कदम उठाए हैं।”

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

“मैं मिडलसेक्स की टीम के साथ जुड़ रहा हूं, जिससे मैं अपने परिवार के करीब रह संकू। मैं क्रिकेट वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों और स्टाफ को भविष्य के लिए शुभकामनांए देता हूं। 

लॉ के कोच रहते हुए वेस्टइंडीज ने 32 टेस्ट मैच खेले जिसमें 9 में जीत मिली। वहीं 19 टी-20 में 8 में जीत हासिल हुई। वनडे में टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए वेस्टइंडीज की टीम क्वालीफाई नहीं कर पाई थी, हालांकि इस साल टीम ने वर्ल्ड क्वालीफायर में जीत हासिल कर 2019 वर्ल्ड कप में अपनी जगह बनाई।