X close
X close
ख़बरें

भारत को मिली शर्मनाक हार के बाद सुनील गावस्कर का फुटा गुस्सा, कोहली एंड कंपनी को दी नसीहत

by Vishal Bhagat Jan 08, 2018 • 21:33 PM

8 जनवरी, केपटाउन (CRICKETNMORE)। वेर्नोन फिलेंडर (6-42) के नेतृत्व में अपने तेज गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम ने सोमवार को यहां खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत को 72 रनों से हरा दिया।

क्रुणाल पांड्या की वाइफ बला की खूबसूरत है, देखकर दंग रह जाएगें PHOTOS

न्यूलैंड्स क्रिकेट मैदान पर खेले गए तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट को चार दिन से भी कम समय में जीत कर दक्षिण अफ्रीका ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इस मैच ने तेज और उछालयुक्त गेंदों को खेलने की भारतीय बल्लेबाजों की कमजोरी को एक बार फिर उजागर कर दिया है।

भारत को मिली करारी हार के बाद भारत के महान लैजेंड सुनील गावस्कर ने भारतीय बल्लेबाजों को खुब खड़ी - खड़ी सुनाई है। गावस्कर ने सीधे  तौर पर भारत की तैयारियों को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है। 

गावस्कर का कहना है कि भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका में घूमने के अलावा अच्छी तेज गेंदबाजी पर बल्लेबाजी अभ्यास करने की हिदायत दी है। गावस्कर का कहना है कि भारत को एक दिन का अतिरिक्त फ्री डे मिला है इसका फायदा उठाकर भारत को अगले टेस्ट मैच से पहले खुब अभ्यास करना चाहिए।

क्रुणाल पांड्या की वाइफ बला की खूबसूरत है, देखकर दंग रह जाएगें PHOTOS

इसके अलावा सुनील गावस्कर ने कहा कि भारत के बल्लेबाजों को बाउंसर पर खास ध्यान देना होगा। आपको बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच 13 जनवरी को सेंचुरियन में खेला जाएगा।