X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सुनील गावस्कर बोले,2019 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में नंबर 4 पर इसे मिले मौका

by Saurabh Sharma Apr 13, 2019 • 13:54 PM

13 मार्च,(CRICKETNMORE)। 2019 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का एलान 15 अप्रैल को होना है। लेकिन अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि इंटरनेशनल क्रिकेट के इस सबसे बड़े टूर्नामेंट में भारत के लिए नंबर 4 पर कौन बल्लेबाजी करेगा। 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान औऱ बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इस जगह के लिए अपनी पंसद का नाम सुझाया है। उनके हिसाब से केएल वर्ल्ड कप में नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। 

गावस्कर ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा,“ देखिए नंबर 4 पर कौन बल्लेबाजी करेगा ये चर्चा का विषय है। और यहां आईपीएल की फॉर्म को तवज्जो दी जानिए चाहिए,क्योंकि वो मौजूदा फॉर्म है। जब सीजन की शुरूआत हुई तब अंबाती रायडू भी इसमें शामिल थे,लेकिन उनका मौजूदा फॉर्म ठीक नहीं है और केएल राहुल जैसा कोई नंबर 4 के लिए चुना जा सकता है।”

गावस्कर ने आगे कहा, “ वह (राहुल) पहले भी नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर चुक है। लेकिन किसी कारण से वो पिछले करी डेढ़ साल से थोड़ी उलझन मे दिखे। लेकिन हम उन्हें आईपीएल में अधिक ध्यान और एकाग्रता से बल्लेबाजी करते हुए देख रहे हैं। और मुझे नहीं लगता कि एक ओपनर को मिडल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने और एक मिडल ऑर्डर के खिलाड़ी को ओपनिंग पोजिशन पर बल्लेबाजी करने में ज्यादा परेशानी होगी।” 

केएल राहुल मौजूदा आईपीएल सीजन में शानदार फॉर्म में हैं औऱ अब तक खेले गए 7 मैचों में 317 रन बनाकर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं।