X close
X close
Indibet

सुनील गावस्कर ने इंग्लैंड के खिलाफ Day-Night Test के लिए चुनी भारत की प्लेइंग XI, इस खिलाड़ी को किया बाहर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 17, 2021 • 14:48 PM View: 1344

चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट में मिली 317 रनों की विशाल जीत के बाद भारतीय टीम मोटेरा स्टेडियम में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट (डे-नाइट) मैच में बढ़े हुए मनोबल के साथ उतरेगी। भारत में पिंक गेंद से होने वाले इस दूसरे मुकाबले के लिए टीम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का मानना है कि भारतीय टीम को इस मुकाबले में तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनर के साथ उतरना चाहिए। इस मुकाबले में जसप्रीत बुमराह की वापसी तय है, जिन्हें दूसरे टेस्ट में आराम दिया गया था।

Trending


गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, “ जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी पक्की है। टीम को तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरना चाहिए और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को बाहर बैठना पड़ सकता है क्योंकि यह पिंक बॉल टेस्ट है। शाम की तरफ बढ़ते हुए गेंद थोड़ा टर्न करेगा और जब आप लाइंट्स में खेलेंगे तो पूरी तरह से अलग सीम होगा। इसलिए एक बदलाव देखने को मिल सकता है, कुलदीप की जगह बुमराह।”

चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट की पहली पारी में कुलदीप ने सिर्फ 6 ओवर गेंदबाजी की थी और उनके हाथ एक भी सफलता नहीं आई थी। दूसरी पारी में उन्होंने 25 रन देकर 2 विकेट हासिल किए।

तीसरे टेस्ट के लिए सुनील गावस्कर का प्लेइंग XI

शुभमन गिल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज


 
LivePools