X close
X close
Indibet

'ऐसा लगता है इंग्लैंड नहीं भारत के पास 241 रनों की लीड है', कमेंट्री के दौरान गावस्कर ने कसा तंज

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 08, 2021 • 12:52 PM View: 958

इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में चल रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम इस समय संकट में नजर आ रही है। पहली पारी में भारतीय टीम 337 रनों पर सिमट चुकी है और इंग्लिश कप्तान जो रूट ने हैरान करते हुए भारत को फॉलोऑन नहीं दिया। इसके बाद भारतीय टीम ने इंग्लैंड की दूसरी पारी में पहली ही गेंद पर सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स को पवेलियन भेजकर मैच में वापसी कर ली।

दूसरी पारी में भारतीय टीम काफी हावी होकर खेलती हुई नजर आ रही है और अगर टीम इंडिया इंग्लैंड को जल्दी आउट कर देती है तो ये मैच रोमांचक बन सकता है। लेकिन इस दौरान मैच में कमैंट्री कर रहे भारत के पूर्व महान सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इंग्लैंड की टीम पर तंज कसते हुए कहा है कि जिस तरह से इंग्लैंड दूसरी पारी में खेल रहा है उसको देखकर लग रहा है कि 241 रनों की लीड इंग्लैंड के पास नहीं बल्कि भारत के पास है।

Trending


गावस्कर ने कमैंट्री के दौरान कहा, 'भारत इस समय इंग्लैंड पर ऐसे हावी होकर खेल रहा है जैसे 241 रनों की लीड इंग्लैंड के पास नहीं बल्कि भारत के पास है।'

ताजा समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट खोकर 20 रन बना लिए हैं। वहीं, भारत ने अपनी पहली पारी में 337 रन बनाए थे। टीम इंडिया के लिए पहली पारी में वॉशिंगटन सुंदर, ऋषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्द्धशतक लगाए। 


 
LivePools