X close
X close

IPL 2020:  राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने चुनी पहले गेंदबाजी,केन विलियमसन हुए बाहर

By Saurabh Sharma
Oct 22, 2020 • 19:36 PM

सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 40वें मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। राजस्थान 10 मैचों में चार जीत और छह हार के साथ आठ अंक लेकर अंकतालिका में छठे नंबर पर है, जबकि हैदराबाद भी उससे एक स्थान नीचे हैं। हैदराबाद ने नौ मैचों से तीन जीते हैं और छह हारे हैं।

दोनों टीमें इस सीजन में जब पहली बार एक-दूसरे से भिड़ी थी तो राजस्थान ने हैदराबाद को हराया था। दोनों टीमों ने आईपीएल में अब तक एक-दूसरे के खिलाफ 12 मैच खेले हैं, जिसमें से दोनों ने छह-छह जीते हैं।

Also Read: IPL: चिर-प्रतिद्वंदी चेन्नई से पहली हार का बदला लेना चाहेगी मुंबई इंडियंस,जानें संभावित 11 खिलाड़ी और रिकॉर्ड

राजस्थान ने इस मैदान पर पांच मैचों में से केवल एक ही जीते हैं जबकि चार हारे हैं। वहीं, हैदराबाद ने सात मैचों में से चार जीते हैं जबकि तीन हारे हैं।

हैदराबाद ने चोटिल केन विलियमसन की जगह जेसन होल्डर को जबकि बासिल थम्पी की जगह शाहबाज नदीम को अंतिम एकादश में शामिल किया है। वहीं, राजस्थान ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

टीमें :

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), प्रियम गर्ग, मनीष पांडे, विजय शंकर, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, शाहबाज नदीम, संदीप शर्मा, टी नटराजन।

राजस्थान रॉयल्स : बेन स्टोक्स, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), स्टीवन स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत, कार्तिक त्यागी।