X close
X close
Indibet

सनराइजर्स हैदराबाद को तगड़ा झटका, 14 करोड़ का खिलाड़ी IPL 2022 बीच में ही छोड़कर लौटेगा अपने देश

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) आईपीएल 2022 छोड़कर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए वापस न्यूजीलैंड लौटेंगे। फ्रेंचाइजी ने बुधवार (18 मई) को इसकी षुष्टि की। विलियमसन...

By Saurabh Sharma May 18, 2022 • 13:44 PM

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) आईपीएल 2022 छोड़कर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए वापस न्यूजीलैंड लौटेंगे। फ्रेंचाइजी ने बुधवार (18 मई) को इसकी षुष्टि की। विलियमसन पंजाब किंग्स के खिलाफ 22 मई को होने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के आखिरी लीग मैच में नहीं खेल पाएंगे।  

विलियमसन की गैरमौजूदगी में भुवनेश्वर कुमार, निकोलस पूरन और एडेन मार्करम में से कोई हैदराबाद की कप्तान करते हुए नजर आ सकता है। भुवनेश्वर पहले भी हैदराबाद की कप्तानी कर चुके हैं। वहीं पूरन को हाल ही में कीरोन पोलार्ड के संन्यास के बाद वेस्टइंडीज की लिमिटेड ओवर टीम का कप्तान बनाया गया है।

Trending


हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि अगर हैदराबाद प्लेऑफ में पहुंचती है विलियमसन आईपीएल के बायो-बबल में लौटेंगे या नहीं। मंगलवार (17 मई) को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली 3 रन की जीत के बाद हैदराबाद की प्लेऑफ की उम्मीद बनी हुई हैं।  

निराशाजनक प्रदर्शन के चलते विलियमसन को मुंबई के खिलाफ मुकाबले में विलियमसन को नीचे बल्लेबाजी करने भेजा गया था। इस सीजन उन्होंने 13 मैच में 19.64 की औसत और 93.50     की स्ट्राइक रेट से 216 रन बनाए हैं। बता दें कि हैदराबाद ने उन्हें मेगा ऑक्शन से पहले 14 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

विलियमसन की जगह अब ग्लेन फिलिप्स को हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now