X close
X close
Indibet

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स-सनराइजर्स हैदराबाद के मैच से पहले आई बुरी खबर,टी नटराजन हुए कोरोना पॉजिटिव

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 22, 2021 • 17:28 PM View: 790

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण को शुरू हुए अभी तीन दिन हुए हैं और एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो गया है। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। आईपीएल ने बुधवार को मीडिया एडवाइजरी जारी कर इसकी पुष्टि की । नटराजन को कोई लक्ष्ण नहीं था, उनके संपर्क में आए सभी लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है।  

नटराजन के संपर्क में आए ऑलराउंर विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फीजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वन्नन, लॉजिस्टिक्स मैनेजर तुषार खेडकर औऱ नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन आइसोलेशन में चले गए हैं। करीबी संपर्कों सहित बाकी दल ने बुधवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 5 बजे आरटी-पीसीआर टेस्ट किया और इनके रिपोर्ट निगेटिव रहे। 

Trending


 बुधवार (22 सितंबर) को दुबई में दिल्ली कैपिटल्स औऱ सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल मुकाबला खेला जाना है। बोर्ड ने साफ किया है कि यह मुकाबला तय समय से खेला जाएगा।  

इससे पहले, गत चार मई को हैदराबाद के रिद्धिमान साहा, दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के संदीप वारियर और वरूण चक्रवर्ती और चेन्नई सुपर किंग्स के कोच लक्ष्मीपति बालाजी और माइकल हसी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस टूनार्मेंट को स्थगित किया गया था। जिसके बाद दूसरा चरण 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक यूएई में कराने का फैसला लिया गया। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo