X close
X close
Indibet

IPL 2022: अभिषेक शर्मा और एडेन मार्कराम ने जड़ा अर्धशतक, हैदराबाद ने गुजरात को जीत के लिए दिया 196 रनों का लक्ष्य

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अभिषेक, एडेन मार्कराम और शशांक सिंह की पारी के दम पर गुजरात के सामने 196 रनों का टारगेट सेट कर दिया है। 

By Nishant Rawat April 27, 2022 • 21:31 PM View: 574

आईपीएल 2022 का 40वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में GT के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद हैदराबाद की टीम ने अभिषेक शर्मा और एडेन मार्कराम के शानदार अर्धशतक के दम पर 195 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिए हैं।

गुजरात टाइंटस के खिलाफ टॉस गंवाने के बाद केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा की जोड़ी मैदान पर बल्लेबाज़ी करने उतरी थी, जिसे मोहम्मद शमी ने पारी के तीसरे ओवर में ही तोड़ दिया। हैदराबाद की टीम को पहला झटका कप्तान केन विलियमसन(05) के रूप में लगा जिन्हें शमी ने बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया। कप्तान केन के आउट होने के बाद इनफॉर्म बल्लेबाज़ राहुल त्रिपाठी(16) बल्लेबाज़ी करने उतरे जिसके बाद उन्होंने फैंस को कुछ शानदार शॉट्स भी दिखाए लेकिन अनुभवी शमी के आगे वह भी ज्यादा देर टिक नहीं सके और पावरप्ले के पाचंवें ओवर में एलबीडब्ल्यू होकर पवेलियन लौट गए।

Trending


सनराइजर्स के दो विकेट जल्दी गिर गए थे, जिसके बाद अभिषेक शर्मा और एडेन मार्कराम की जोड़ी ने टीम को संभाला और तीसरे विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी की। अभिषेक शर्मा 65 रन बनाकर एल्ज़ारी जोसेफ की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए। अभिषेक शर्मा के आउट होने के बाद विस्फोटक बल्लेबाज़ निकोलस पूरन(03) भी बल्ले से कमाल करने में नाकाम रहे और मोहम्मद शमी के शिकार बने। पूरन का कैच शुभमन गिल ने पकड़ा।

सनराइजर्स के विकेट एक तरफ से गिर रहे थे, लेकिन दूसरा छोर एडेन मार्कराम ने संभाल रखा था। हालांकि पारी के 18वें ओवर में मार्कराम भी 56 रनों के निजी स्कोर पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए। युवा खिलाड़ी शंशाक सिंह ने टीम को शानदार फिनिश दिया और विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी करते हुए  6 बॉल पर 3 छक्के और एक चौके की मदद से 25 रन बनाए। शशांक, अभिषेक और एडेन मार्कराम की पारी के दम पर हैदराबाद ने गुजरात के सामने 196 रनों का टारगेट सेट कर दिया है। 

गुजरात टाइटंस के लिए मोहम्मद शमी ने 39 रन खर्चते हुए तीन विकेट हासिल किए। वहीं यश दयाल और एल्जारी जोसेफ ने एक-एक विकेट चटकाया। टीम के दो स्टार गेंदबाज़ लॉकी फर्ग्युसन और राशिद खान काफी महंगे साबित हुए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now