X close
X close
Indibet

IPL 2021, प्रीव्यू: नए कप्तान विलियमसन की अगुवाई में राजस्थान से टकराएगी सनराइजर्स हैदराबाद

IANS News
By IANS News
May 01, 2021 • 22:11 PM View: 886

सनराइजर्स हैदराबाद अपने नए कप्तान केन विलियमसन की अगुवाई में आईपीएल के 14वें सीजन के 28 वें मैच में रविवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी।

हैदराबाद ने शनिवार को ही डेविड वार्नर की जगह विलियमसन को आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों के लिए टीम का कप्तान बनाए जाने की घोषणा की है।

Trending


फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल चैनलों पर इसकी पुष्टि की। यह टीम अभी आठ टीमों की तालिका में सबसे नीचे है। वार्नर की देखरेख में टीम ने अब तक छह मैच खेले हैं और पांच में उसे हार मिली है।

विलियमसन इससे पहले 2018 और 2019 सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व कर चुके हैं। केपटाउन में सैंडपेपरगेट विवाद के बाद वार्नर को टूर्नामेंट के उस सत्र में भाग लेने से रोके जाने के बाद 2018 में उन्हें कप्तान नामित किया गया था।

वार्नर की देखरेख में बीते सीजन में हैदराबाद को प्लेऑफ तक पहुंचाया था। इस सीजन में वह हालांकि कमाल नहीं कर सके क्योंकि मध्य क्रम के बल्लेबाजों ने टीम को काफी हद तक निराश किया है।

इस सीजन में टीम की सबसे बड़ी समस्या उसके मध्यक्रम का न चल पाना रहा है। विलियमसन सीजन के शुरूआती मैचों में नहीं खेल पाए थे। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उनके अर्धशतक की बदौलत टीम मैच को सुपर ओवर तक पहुंचाने में सफल रही थी।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now