X close
X close

IPL 2020: विराट कोहली ने विजयी पारी के बाद कहा,जसप्रीत बुमराह के खिलाफ इस शॉट से की फॉर्म में वापसी

By IANS News
Oct 11, 2020 • 09:39 AM

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली शनिवार को आईपीएल-13 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली जीत से बेहद खुश हैं और उन्होंने कहा है कि यह टीम द्वारा किया गया संपूर्ण प्रदर्शन है।

कोहली ने इस मैच में नाबाद 90 रन बनाए और अपनी इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुने गए। उनकी पारी के दम पर ही बैंगलोर ने चेन्नई को 170 रनों की चुनौती दी थी जिसके सामने तीन बार की विजेता 37 रनों से मैच हार गई।

Also Read: IPL 2020: चेन्नई की 5वीं हार के बाद धोनी हुए दुखी, बोले टीम में काफी कमियां हैं

मैच के बाद कोहली ने कहा, "यह हमारे संपूर्ण प्रदर्शन में से एक। पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे, लेकिन थोड़ी मुश्किल स्थिति में फंस गए। हमने बात की थी कि 150 रनों का स्कोर अच्छा होगा।"

अपने प्रदर्शन को लेकर कोहली ने कहा, "शुरुआत के मैचों में मैं अपने आप पर ज्यादा दबाव डाल रहा था। जब अपने आप पर ज्यादा दबाव लेने लगते हो तो आप एक खिलाड़ी के तौर पर योगदान नहीं दे पाते हो और आपकी टीम को उसकी जरूरत होती है। सुपर ओवर वाले मैच ने मेरे अंदर काफी कुछ बदला, जहां मुझे प्रदर्शन करना था नहीं तो हम हार जाते। मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में सुपर ओवर के दौरान जसप्रीत बुमराह के खिलाफ पुल शॉट खेलने से उन्हें फॉर्म में लौटने में मदद मिली। "