X close
X close
Indibet

Super Smash 2021: ब्लेक कोबर्न ने मिचेल हेय के साथ मिलकर लपका गज़ब का कैच, देखें VIDEO

Nishant Rawat
By Nishant Rawat
December 31, 2021 • 15:48 PM View: 1028

Super Smash League: क्रिकेट के खेल में एक अच्छा बल्लेबाज टीम के लिए कभी रन बनाता कभी नहीं बनाता, वहीं एक अच्छा गेंदबाज कभी विकेट लेता है, तो कभी नहीं लेता। लेकिन टीम का एक अच्छा फील्डर हर मैच में टीम के लिए रन जरूर बचाता है। ऐसा ही देखने को मिला न्यूजीलैंड की सुपरस्मैश लीग के 11वें मैच के दौरान भी जब कैंटरबरी किंग्स के फिल्डर ब्लेक कोबर्न ने मिचेल हेय के साथ मिलकर एक नामुमकिन सा कैच पूरा किया।

न्यूजीलैंड में घरेलू टी20 लीग सुपरस्मैश खेली जा रही है। जिसके 11वें मैच में कैंटरबरी किंग्स और सेंट्रल स्टैग्स का मुकाबला हुआ। इस मैच के 8वें ओवर की चौथी बॉल पर कैंटरबरी किंग्स के गेंदबाज टोड एस्टल की बॉल पर सेंट्रल स्टैग्स के बल्लेबाज बेन स्मिथ ने छक्का मारने के इरादे से बॉल पर शॉट लगाया। बेन के शॉट को देखकर ऐसा लग रहा था कि बॉल बॉउंड्री के बाहर ही गिरेगा, लेकिन बॉउंड्री के पास फिल्डिंग कर रहे ब्लेक कोबर्न ने बॉल पर निगाहे जमाई रखी है और बॉउंड्री के पास उछलकर उसे फिर बॉउंड्री के अंदर खड़े साथी खिलाड़ी मिचेल हेय की तरफ फेंक दिया। कोबर्न के इस फिल्डिंग एफर्ट के बाद  मिचेल हेय ने बेन स्मिथ का वो कैच लपक लिया और बेन स्मिथ को 22 रनों के निजी स्कोर पर पेवेलियन की तरफ रवाना कर दिया।

Trending


Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि मैच में सैंट्रल स्टैग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, जिसके बाद उन्होंने टॉम ब्रूस की ताबतोड़ 36 बॉल पर 93 और डेन क्लीवर की 32 बॉल पर 61 रनों की पारियों के दम पर 217 रनों का बड़ा स्कोर किंग्स के सामने रखा। जिसके बाद कैंटरबरी किंग्स ने पांच विकेटों के नुकसान पर सिर्फ 17.2 ओवर में ही 221 रन बनाकर मैच में जीत दर्ज कर दी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo