X close
X close
Indibet

T-20 World Cup: भारतीय टीम को इस बड़ी वजह से जीतना चाहिए टी-20 वर्ल्ड कप, रैना ने की अपील

IANS News
By IANS News
October 17, 2021 • 18:28 PM View: 419

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने आईसीसी टी20 विश्व कप में भाग ले रहे खिलाड़ियों से कहा है कि भारतीय वह कप्तान विराट कोहली के लिए प्रतिष्ठित ट्रॉफी की जीतने की कोशिश करे। उन्होंने यह कहा कि हाल ही में समाप्त हुई आईपीएल ने क्रिकेटरों को मेगा इवेंट के लिए बिल्ड-अप होने का सही तरह से मौका दिया होगा। कप्तान कोहली ने टी 20 विश्व कप के बाद भारत टी 20 कप्तान के रूप में पद छोड़ने का फैसला किया है। हालांकि उन्होंने कहा है कि वह टेस्ट और एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में देश का नेतृत्व करना जारी रखेंगे।

रैना ने आईसीसी के लिए अपने कॉलम में लिखा, भारत के लिए आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में संदेश सरल है - विराट कोहली के लिए करें। कप्तान के रूप में यह शायद इस टूनार्मेंट में उनका आखिरी मौका होगा, इसलिए उनके लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम सभी को विश्वास है कि हम यह कर सकते हैं और हमें ट्रॉफी जीतने से पीछे नहीं हटना चाहिए।

Trending


उन्होंने आगे कहा, भारत के प्रशंसक टी20 विश्व कप का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । हमारे पास खिलाड़ी हैं जो हमें यह खिताब जीत सकते हैं। हमें बस वहां जाने और अपने खेल को दिखाने की जरूरत है। हमारे सभी खिलाड़ियों ने अभी-अभी आईपीएल खेला है उन्होंने इस माहौल में आठ या नौ गेम को को शीर्ष रूप में खेला है।

रैना ने महसूस किया कि आईपीएल की ग्राइंड से भारतीय खिलाड़ियों को बढ़त मिलेगी, यह देखते हुए कि उन्होंने वास्तव में कुछ कठिन मैच खेले हैं और संयुक्त अरब अमीरात के गर्म स्थिति के लिए अभ्यस्त हो गए हैं।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo