X close
X close

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की कवर ड्राइव के मुरीद हुए सुरेश रैना, दोनों के बीच इंस्टाग्राम पर हुई ये बात

By Shubham Shah
Oct 23, 2020 • 14:47 PM

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना भले ही आईपीएल 2020 में अपनी टीम चेन्नई सुपर को अपनी सेवाएं नहीं दे रहे हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर अपने फोटो, वीडियो और कुछ बयान को लेकर फैंस की नजरों में बने हुए है। 

रैना ने अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर के कवर ड्राइव को देखकर उनकी जमकर तारीफ की है। शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'जर्सी' की तैयारियों में जुटे है। 'जर्सी' फिल्म एक उम्रदराज क्रिकेटर की कहानी होगी जिसमें शाहिद मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में कोई कमी नहीं रह जाए इसलिए वो प्रोफेशनल क्रिकेटरों की तरह हर तरह के शॉट खेलने का अभ्यास कर रहे है। 

Also Read: CSK vs MI: हिटमैन रोहित शर्मा 9000 टी-20 रन पूरे करने के करीब , चेन्नई के खिलाफ बनाने होंगे इतने रन

इसी बीच शाहिद ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो कवर ड्राइव खेलते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "सुबह की शुरुआत एक कवर ड्राइव के साथ करते है। "

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Early mornings.. wake up with drive.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद की इस बेहतरीन कवर ड्राइव को देखकर सुरेश रैना भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने कमेंट में लिखा," आपने बेहतरीन कवर ड्राइव लगाया और इस दौरान आपकी हेड पोजीसन भी काफी लाजवाब रही। आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। "

i0qakg9

शाहिद ने भी रैना के कमेंट का जवाब देते हुए कहा कि रैना की तारीफ से उनका दिन, सप्ताह  और साल बन गया है। 

इस फिल्म की शूटिंग बहुत दिनों से उत्तराखंड में हो रही थी और अब इसका शेड्यूल खत्म हो चूका है। इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर भी है जो इससे पहले ऋतिक रौशन की फिल्म सुपर 30 में नजर आ चुकी है।  


TAGS