X close
X close
Indibet

VIDEO : 'भाभी प्लीज़ आने वाले मैचों में हाज़री कम कर दो', किशन ने सूर्या की पत्नी से ऑन कैमरा की अपील

सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 के बाद मस्ती करते हुए दिखे।

By Shubham Yadav August 03, 2022 • 18:50 PM

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 में सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिला दी। सूर्या ने 44 गेंदों में 77 रन बनाकर भारत को 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में मदद की और इस सात विकेट की जीत से टीम इंडिया पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे भी हो गई। इस पारी के लिए सूर्या को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

वहीं, मैच के बाद ईशान ने सूर्यकुमार के साथ एक इंटरव्यू भी किया जिसमें दोनों ने खूब मस्ती की। इस इंटरव्यू में ईशान ने सूर्यकुमार की पत्नी देविशा का नाम लेकर भी सवाल किया। वहीं, उन्होंने इंटरव्यू के आखिर में देविशा को भारतीय मैचों के दौरान हाज़री कम करने की भी अपील की। अब आप अगर ये सोच रहे हैं कि ईशान ने ऐसा क्यों किया तो उसका कारण भी आपको बताते हैं।

Trending


दरअसल, इंग्लैंड दौरे से लेकर अब तक दो मौकों पर अपने पति को बल्लेबाजी करते देखने के लिए मैदान पर नहीं आईं और इन दोनों मौकों पर सूर्यकुमार ने अच्छा खेला। देविशा पिछले महीने ट्रेंटब्रिज में भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टी 20 में शामिल नहीं हुई, जहां सूर्या ने शानदार शतक बनाया और कल, जब सूर्यकुमार ने अर्धशतक बनाया, तब भी देविशा मैदान पर मौजूद नहीं थी।

ईशान ने इंटरव्यू के दौरान सूर्यकुमार से इसी के बारे में पूछा, जिस पर भारत के स्टार बल्लेबाज ने कहा: "देखो, जब कोई आदमी झूठ बोलता है, तो वो हकलाता है। मैं झूठ नहीं बोल रहा हूं। मैं वही कहूंगा जो मैंने डगआउट में कहा था, जो कि ये है पार्टनर के लिए मैदान पर होना जरूरी नहीं है। मायने ये रखता है कि वो आपके साथ हैं। वो इस देश में है और मेरे पास उसके नाम का टैटू भी है। इसलिए वो मेरे दिल के करीब है।"

इंटरव्यू खत्म करते हुए, ईशान ने कैमरे की तरफ फिर से देखा और कहा: "देविशा भाभी, प्लीज़ हमारे कमरे के बिल देते रहो और आने वाले मैचों में अपनी हाज़री भी कम करो। इस दौरान दोनों ही खिलाड़ी हंसते हुए भी दिखे। इस पूरे इंटरव्यू का वीडियो बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now