X close
X close

VIDEO : सूर्या ने लिया विराट का धाकड़ इंटरव्यू, जमकर हुई 5 मिनट तक मस्ती

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में शतक लगाने के बाद विराट कोहली छा चुके हैं। इस मैच के बाद सूर्यकुमार यादव ने भी उनका इंटरव्यू लिया है जो काफी वायरल हो रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 11, 2023 • 14:53 PM

विराट कोहली ने साल 2022 का अंत जिस तरह से किया था, ठीक वैसे ही उन्होंने साल 2023 का आगाज़ भी किया है। इस साल के अपने पहले ही मैच में विराट कोहली ने शतक लगाकर अपने उन सभी आलोचकों को जवाब दे दिया है जिन्होंने उनकी जगह पर सवाल उठाना शुरू कर दिया था। विराट ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में अपना 73वां अंतरराष्ट्रीय शतक लगाकर वनडे फॉर्मैट में अपने शतकों की संख्या को 45 तक पहुंचा दिया।

अब वो वनडे फॉर्मैट में शतकों के मामले में महान सचिन तेंदुलकर से सिर्फ 4 शतक पीछे रह गए हैं और जैसे ही वो 5 शतक और लगाएंगे वो वनडे क्रिकेट के इतिहास में 50 शतक लगाने वाले इकलौते खिलाड़ी बन जाएंगे। विराट ने अपने सभी 45 शतक नंबर 3 या नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए बनाए हैं और इतने शतक लगाने वाले वो एकमात्र नॉन ओपनर बल्लेबाज बन गए हैं।

Trending


इस मैच में शतक बनाने के बाद विराट कोहली छाए हुए हैं और मैच के बाद उन्होंने अपने हमवतन सूर्यकुमार यादव के साथ एक इंटरव्यू भी किया जहां दोनों ने एक दूसरे की तारीफ करने के साथ-साथ काफी मस्ती भी की। इस दौरान विराट कोहली का इंटरव्यू तो सूर्या ले रहे थे और उन्होंने इस इंटरव्यू के लिए उनका शुक्रिया भी किया लेकिन विराट कोहली ने इंटरव्यू की शुरुआत में ही सूर्या की जमकर तारीफ की।

विराट ने सूर्या की तारीफ करते हुए कहा, 'मैं आपको नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देना चाहता हूं और मैं आपको उन सभी अद्भुत चीजों के लिए भी बहुत-बहुत बधाई देता हूं जो आप कर रहे हैं। मैं अब कई सालों से खेल रहा हूं, लेकिन आपने पिछले साल जो किया वो कुछ ऐसा है जो बहुत ही खास है, कुछ ऐसा जो मैंने पहले नहीं देखा है। आप एक अलग टेम्पलेट बना रहे हैं, आप एक अलग ऊर्जा के साथ खेल रहे हैं। जब आप बल्लेबाजी करने जाते हो तो मैं भीड़ देख सकता हूं। आप जिस तरह से खेल रहे हैं उसके कारण उनसे हमेशा सच्चा प्यार मिलता है। अब लोग आपको अलग तरह से देखने लगे हैं।'

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

वहीं, सूर्या ने भी विराट की तारीफ करने के साथ-साथ उनसे कई सवाल पूछे। लगभग 5 मिनट के इस इंटरव्यू के दौरान दोनों को काफी मस्ती करते भी देखा गया। आप इस इंटरव्यू का वीडियो ऊपर देख सकते हैं। वहीं, अगर पहले वनडे की बात करें तो भारत ने पहले वनडे में श्रीलंका को 67 रन के अंतर से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।