Advertisement

WATCH: सूर्या ने कर दिखाया सबसे 'मुश्किल' काम, 14 सेकेंड में ही सुनील नारायण को हंसाया

सुनील नारायण को हंसाना बहुत मुश्किल काम है और इस आईपीएल सीजन में ये हम देख भी चुके हैं लेकिन सूर्यकुमार यादव ने इस मुश्किल काम को कर दिखाया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 03, 2024 • 14:15 PM
WATCH: सूर्या ने कर दिखाया सबसे 'मुश्किल' काम, 14 सेकेंड में ही सुनील नारायण को हंसाया
WATCH: सूर्या ने कर दिखाया सबसे 'मुश्किल' काम, 14 सेकेंड में ही सुनील नारायण को हंसाया (Image Source: Google)
Advertisement

सूर्यकुमार यादव क्रिकेट फील्ड के अंदर और बाहर कुछ भी करने का माद्दा रखते हैं और ये उन्होंने एक बार फिर से साबित कर दिखाया है। सूर्या ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच से पहले एक ऐसा काम कर दिखाया जो करना बहुत मुश्किल है और वो काम है केकेआर के ऑलराउंडर सुनील नारायण को हंसाना लेकिन सूर्या ने ये भी कर दिखाया है।

मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सूर्यकुमार यादव के साथ सुनील नारायण भी दिख रहे हैं। 14 सेकेंड के इस वीडियो में सूर्या सुनील नारायण के शतक सेलिब्रेशन की नकल करके दिखाते हैं, जिसे देखकर केकेआर का ये स्टार खिलाड़ी जोर-जोर से हंसने लगता है। ये मज़ेदार वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

Trending


नारायण इस समय आईपीएल 2024 में बल्ले और गेंद दोनों से कमाल के फॉर्म में हैं। नारायण कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में राजस्थान के खिलाफ पहला आईपीएल शतक भी बना चुके हैं और ये शतक बनाने के बाद उन्होंने कोई भी बड़ा जश्न नहीं मनाया था और सूर्यकुमार ने बिल्कुल उन्हीं की नकल की और अब ये वीडियो फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

नारायण उन गिने-चुने खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्हें आप मैदान पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बहुत कम देखेंगे। फिर चाहे विकेट लेना हो या शतक बनाना, वो हमेशा नॉर्मल रिएक्शन ही देते हैं। नारायण ने मौजूदा आईपीएल सीजन के 9 मैचों में 182.35 की स्ट्राइक रेट और 41.33 की औसत से 372 रन बनाए हैं। जबकि गेंदबाजी करते हुए भी उन्होंने 6.86 की शानदार इकोनॉमी से 11 विकेट झटके हैं।

Also Read: Live Score

जब केकेआर एमआई के खिलाफ मैदान पर उतरेगा तो वेस्टइंडीज का स्टार अपना शानदार फॉर्म जारी रखना चाहेगा। केकेआर का लक्ष्य प्लेऑफ में जगह बनाने के करीब पहुंचना होगा क्योंकि उन्होंने अपने 9 में से 6 मैच जीते हैं और उनके खाते में 12 अंक हैं। इस बीच, एमआई टूर्नामेंट में बने रहने और अपने पिछले 10 मैचों में सिर्फ 3 जीत के साथ अपने घरेलू लाभ का फायदा उठाने की कोशिश करेगी।


Cricket Scorecard

Advertisement