X close
X close
Indibet

खत्म होने वाला है इंतजार होने वाला है 'सूर्योदय', पहले टी-20 से पहले विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 11, 2021 • 18:07 PM View: 1958

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच 12 मार्च यानि कल खेला जाएगा। इस बार टीम इंडिया में रोहित शर्मा, शिखर धवन और केएल राहुल के रूप में तीन सलामी बल्लेबाज हैं। रोहित शर्मा का खेलना तय है और अब विराट ने ये भी खुलासा कर दिया है कि पहले टी-20 में रोहित के साथ केएल राहुल ओपनिंग करेंगे।

राहुल का ओपनिंग करने का मतलब है कि शिखर धवन को बाहर बैठना होगा और शिखऱ धवन के बाहर बैठने का मतलब ये है कि कहीं न कहीं सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। सूर्यकुमार यादव काफी लंबे समय से भारत के लिए खेलने का सपना देख रहे थे और अब लगता है कि उनका ये सपना 12 मार्च को पूरा होने वाला है।

Trending


विराट कोहली ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि शुरुआती मुकाबलों में रोहित और केएल राहुल ओपनिंग करेंगे और ऐसे में नंबर तीन पर वो खुद बल्लेबाज़ी करते हुए नजर आएंगे और उनके बाद सूर्यकुमार यादव नंबर चार पर बल्लेबाज़ी करते हुए देखे जा सकते हैं।

हालांकि, सूर्यकुमार को डेब्यू का मौका मिलना लगभग तय है क्योंकि ये खिलाड़ी लगातार अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहा है। ऐसे में अगर सूर्यकुमार यादव को डेब्यू करने का मौका मिलता है तो उनपर अपनी छवि के अनुरूप प्रदर्शन करने का बहुत ज्यादा दबाव होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools