X close
X close
Indibet

टीम इंडिया को बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से बाहर हो सकते हैं 2 स्टार खिलाड़ी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 31, 2021 • 14:54 PM View: 1265

भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) औऱ पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) शनिवार (31 जुलाई) को टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना होंगे। श्रीलंका सीरीज क दौरान क्रुणाल पांड्या समेत कुल तीन खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव आने के बाद इन दोनों खिलाड़ियों के इंग्लैंड जाने के लेकर संशय बना हुआ था। सूर्यकुमार और पृथ्वी उनके क्लोज कॉन्टेक्ट में आने की वजह से आइसोलेशन में थे। 

क्रिकबज की खबर के अनुसार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इन दोनों खिलाड़ियों को शनिवार को इंग्लैंड रवाना होने के लिए हरी झंडी दे दी है। इलीट स्पोर्ट्सपर्सन के आने को लेकर ब्रिटेन की सरकार द्वारा दी गई छूट के चलते इन दोनों खिलाड़ियों के इंग्लैंड जाने का रास्ता साफ हुआ है।

Trending


हालांकि इन दोनों खिलाड़ियों को इंग्लैंड पहुंचने के बाद 10 दिन आइसोलेशन में रहना होगा। जिसके चलते वह इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। 

भारत औऱ इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त से ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट 12 अगस्त से एतेहासिक लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में होना है।

सूर्यकुमार और पृथ्वी को वॉशिंगटन सुंदर और शुभमन गिल के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। गिल आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में चोटिल हो गए थे, जबकि सुंदर को प्रैक्टिस मैच के दौरान चोट लगी थी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo