X close
X close
Indibet

VIDEO : 'ये तुम्हारी गाड़ी आगे क्यों नहीं जा रही है', पत्नी ने ही उठा दिए थे सूर्यकुमार पर सवाल

Suryakumar Yadav wife asked questions when he has to wait very long for india debut : सूर्यकुमार यादव ने 31 साल की उम्र में भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया लेकिन इस दौरान उनकी पत्नी ने भी उनका बहुत साथ

By Shubham Yadav April 21, 2022 • 15:29 PM View: 1585

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अस्तित्व में आने के बाद से भारतीय टीम में जगह बनाना आसान हो गया है लेकिन सूर्यकुमार यादव की कहानी बाकी खिलाड़ियों की तरह नहीं रही है। सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में कई बार सबसे अधिक रन बनाए लेकिन इसके बाद भी उन्हें टीम इंडिया के लिए खेलने के लिए इंतज़ार करना पड़ा।

हालांकि, उनकी ये कड़ी मेहनत आखिरकार रंग लाई और उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में डेब्यू कैप मिल गई। सिर्फ आईपीएल में ही नहीं, सूर्यकुमार घरेलू क्रिकेट में भी रनों का ढेर लगा रहे थे और ये हर किसी की समझ से परे था कि उन्हें भारतीय जर्सी क्यों नहीं मिल रही थी। ये वो समय था जो सूर्यकमार और उनके परिवार के लिए काफी मुश्किलों भरा था।

Trending


ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस के एक एपिसोड में, सूर्यकुमार ने खुद खुलासा किया कि कैसे जब उनका करियर आगे नहीं बढ़ रहा था, तो उनकी पत्नी ने उन्हें एक सवाल कर दिया और उस सवाल ने ही उन्हें इंडिया कैप के करीब लाने में मदद की। सूर्यकुमार ने गौरव कपूर के साथ बातचीत करते हुए कहा, "मैं 2010 से अपनी पत्नी को डेट कर रहा था और हमने 2016 में शादी कर ली। वो जानती थी कि मैं घरेलू क्रिकेट खेलता हूं और मैं आईपीएल भी खेलता हूं लेकिन शादी के बाद एक दिन उसने महसूस किया और मुझसे पूछा, "ये सब ठीक है, लेकिन तुम्हारी गाड़ी आगे क्यों नहीं जा रही है।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आगे बोलते हुए सूर्या ने कहा, "मेरे बैचमेट जिनके साथ मैं अंडर -23 एशिया कप में खेला था - अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, वो सभी 2015-16 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेले और आगे बढ़ गए। इसलिए हमने बात करनी शुरू कर दी कि मैंने पिछले 3-4 सालों में क्या किया है, हम आगे क्या बेहतर कर सकते हैं। इसके बाद फिर हमने एक न्युट्रिशनिस्ट और एक बल्लेबाजी कोच से बात करना शुरू किया, उन्होंने मुझे हर विभाग में प्रयास करने के लिए कहा।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now