X close
X close
Indibet

शाहरुख खान ने लास्ट बॉल पर लगाया था 6, बोले-'धोनी ने समझाया था'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 23, 2021 • 13:59 PM View: 1055

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: क्रिकेटर शाहरुख खान सुर्खियों में हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 के फाइनल मुकाबले में शाहरुख खान ने तमिलनाडु को अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर जीत दिलाई। कर्नाटक के खिलाफ खेले गए मुकाबले में तमिलनाडु को आखिरी बॉल पर जीत के लिए 5 रन चाहिए थे और शाहरुख खान ने छक्का लगा दिया। शाहरुख खान के ऐसा करने के पीछे एम एस धोनी का हाथ भी है। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया है।  

शाहरुख को आईपीएल के दौरान एमएस धोनी से टिप्स मिली थी उन्होंने इसी टिप्स का फायदा उठाया था।

Trending


शाहरुख खान ने धोनी के बारे में बोलते हुए कहा, 'उन्होंने मुझे फिनिशर के रोल के बारे में साफ समझाया था। धोनी ने मुझसे कहा था जो भी तुम करते हो उस पर पूरा भरोसा रखो। क्योंकि, उस समय तुम अच्छे से हालात को जज कर सकते हो और केवल तुम्हें ही पता है कि लक्ष्य का पीछा करते हुए तुम्हारे दिमाग में क्या चल रहा है।'

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि शाहरुख खान के इस छक्के के साथ कर्नाटक का ट्रॉफी जीतने का ख्वाब चकनाचूर हो गया था। वहीं, तमिलनाडु ने लगातार दूसरी बार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी अपने नाम कर ली। शाहरुख खान आईपीएल में पिछले सीजन पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए नजर आए थे। शाहरुख खान ने 11 आईपीएल मैचों में 134.21 की स्ट्राइक रेट से 153 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 10 छक्के भी निकले हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo