X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जिनको टी-20 ना खिलाकर टीम इंडिया कर रही है हद से ज्यादा बड़ी गलती

इस आर्टिकल में शामिल है उन 3 क्रिकेटर्स का नाम जिन्होंने आईपीएल में अपने खेल से काफी प्रभावित किया है। बावजूद इसके उन्हें टीम इंडिया की टी 20 टीम में शामिल नहीं किया जा रहा है।

By Prabhat Sharma August 05, 2022 • 13:32 PM

एशिया कप और टी-20 विश्वकप को ध्यान में रखते हुए भारतीय टीम अपने स्कवॉड को तैयार कर रही है। लगभग हर खिलाड़ी को ट्राय किया जा रहा है लेकिन 3 ऐसे भारतीय खिलाड़ी हैं जिनपर रोहित शर्मा और टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ की नजर नहीं जा रही है। इस आर्टिकल में शामिल है उन 3 क्रिकटर्स का नाम जिनको ना खिलाकर टीम इंडिया गलती कर रही है।

टी नटराजन: फैंस के लिए इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि यॉर्कर किंग के नाम से मशहूर टी नटराजन भारतीय टी-20 टीम में जगह नहीं बना पा रहे हैं। नटराजन को मौजूदा गेंदबाजों में डेथ ओवर में गेंदबाजी करने वाले सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक माना जाता है। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए नटराजन का आईपीएल 2022 का सीजन भी शानदार रहा था जिसमें उन्होंने चोट के कारण कुछ मैचों से बाहर होने के बाद भी 11 मैचों में 18 विकेट लिए थे।

Trending


राहुल तेवतिया: गुजरात टाइटंस के हरफनमौला खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने इंडियन प्रीमियर लीग में फिनिशर के तौर पर नाम कमाया है। राहुल तेवतिया बॉलिंग और बैटिंग दोनों से टीम इंडिया के लिए कारगर साबित हो सकते हैं। 64 आईपीएल मैच खेलने वाले राहुल तेवतिया को अब तक टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: 

5 खिलाड़ी जो इंटरनेशनल क्रिकेट में हुए सबसे ज्यादा रन आउट, नंबर 1 पर भारतीय क्रिकेटर 

पृथ्वी शॉ: सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को वीरेंद्र सहवाग की ही तरह विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में माना जाता है। पृथ्वी शॉ आक्रामक क्रिकेट खेलते हैं और आईपीएल में उनकी बैटिंग इस बात का सबूत भी है। टी-20 स्कवॉड में पृथ्वी शॉ को शामिल ना करना हैरानी भरा फैसला लगता है। पृथ्वी शॉ का आईपीएल में स्ट्राइक रेट 147.45 का है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now