X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलिया में धमाल मचाने वाले टी नटराजन ने तोड़ी चुप्पी, बताया- पहले दो टेस्ट मैचों से क्यों किया गया है बाहर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 02, 2021 • 12:52 PM View: 1488

ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर धूल चटाने के बाद भारत के सामने अब अगली चुनौती इंग्लैंड है। इंग्लैंड की टीम 5 फरवरी से चेन्नई में पहला टेस्ट खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया में धमाल मचाने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज़ टी नटराजन को पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर रखा गया है।

अब नटराजन ने इस बारे में खुलासा करते हुए बताया है कि आखिरकार क्यों उन्हें चेन्नई में होने वाले दोनों टेस्ट मैचों से बाहर रखा गया है।

Trending


नटराजन ने एक वैबसाइट से बात करते हुए कहा, ”भारतीय टीम मैनेजमेंट चाहती है कि मैं अपनी ‘Endurance’ पर काम करूं। वो मेरे कौशल से खुश लग रहे हैं। रेड-बॉल क्रिकेट में ‘Endurance’ बहुत बड़ी भूमिका अदा करती है।

नटराजन ने आगे बात करते हुए कहा कि उन्हें अपनी गति पर भी काम करने की जरूरत है क्योंकि ब्रिस्बेन टेस्ट के दौरान उनकी गति में भी गिरावट आई थी और शायद यही कारण है कि पहले दो  टेस्ट मैचों की टीम में मुझे जगह नहीं मिली है। 

उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘आईपीएल से लेकर ऑस्ट्रेलिया में लिमिटेड ओवर्स की सीरीज तक, मैं लगातार 135 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहा था। हालांकि, टेस्ट क्रिकेट में ये गति थोड़ा कम हो गई। मुझे लगता है कि यह ‘Endurance’ की वजह से है।’


 
LivePools