X close
X close
Indibet

'मैं जब भी अपने गांव जाता हूं, टेनिस बॉल से जरूर खेलता हूं' अर्श से फर्श तक का सफर तय करने वाले नटराजन ने खोले राज़

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 08, 2021 • 16:04 PM View: 1250

भारतीय टीम में अचानक से एंट्री लेने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन की कहानी किसी के लिए भी प्रेरणा से कम नहीं है। एक छोटे से गांव से निकलकर भारतीय टीम में अपनी पहचान बना चुके नटराजन ने अपनी कामयाबी की कहानी बयां करते हुए कई खुलासे किए हैं।

बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान भारत के लिए तीनों प्रारूपों में डेब्यू किया था और उन मौकों को भुनाते हुए भारत के लिए महत्वपूर्ण अंतराल पर विकेट भी चटकाए थे।पिछले पांच महीनों में इतना अच्छा प्रदर्शन करने के बाद, अब नटराजन की निगाहें आईपीएल 2021 में ऑरेंज आर्मी के लिए भी कमाल करना चाहते हैं।

Trending


नटराजन ने न्यू इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान कहा, "मैं अपने करियर के सबसे सुनहरे दौर में हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इंडिया के लिए तीनों फॉर्मैट में खेलूंगा। इस समय मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं और मैं सनराइजर्स हैदराबाद की सफलता में भी योगदान करने का इच्छुक हूं।"

इसके अलावा आगे खुलासा करते हुए नटराजन ने कहा, “मैं जब भी अपने गांव जाता हूं, तो टेनिस बॉल से जरूर खेलता हूं। यहीं से मेरे करियर की शुरुआत हुई थी। मैं अपने गांव में अभी भी वही पुराना नटराजन हूं। लोग मुझे अभी भी उतना ही प्यार करते थे जितना पहले करते थे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo