X close
X close
Indibet

T-10 लीग का तीसरा सीजन नवंबर में, इन स्टार्स प्लेयर का दिखेगा जलवा, जानिए पूरा कार्यक्रम

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 27, 2019 • 15:43 PM View: 1318

27 सितंबर। इसी साल नवंबर में क्रिकेट फैन्स क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट टी-10 लीग का मजा ले सकेंगे। आपको बता दें कि टी-10 लीग का आगाज 14 नवंबर से होने वाला है। अबतक टी-10 लीग का दो सीजन हो चुका है और काफी सफल भी रहा था। 
अबु धाबी में टी10 लीग का तीसरा सीजन का आगाज नवंबर में होगा। आपको बता दें कि टी-10 लीग का पहला खिताब केरला किंग्स ने जीता था और दूसरे सीजन में नॉदर्न वॉरियर्स की टीम खिताब जीतने में सफल रही थी। 

टी-10 लीग का तीसरा सीजन
टी-10 लीग के तीसरे सीजन में 9 टीमें हिस्सा लेने वाली है। बता दें कि यह टूर्नामेंट राउंड रोबिन के आधार पर खेला जाता है। इस बार तीसरे सीजन में 2 नई टीम शामिल हुई है। पाकिस्तान की टीम कलंदर्स और बांग्लादेश प्रीमियर लीग की टीम बांग्ला टाइगर्स भी इस बार टी-10 लीग में मुकाबला करते हुए नजर आएगी।

Trending


इस लीग में इस बार दिल्ली बुल्स और डेक्कन ग्लैडिएटर्स की टीम भी खेलने वाली है। दरअसल इन दोनों टीमों का नाम पहले बंगाल टाइगर्स और सिंधी हुआ करता था। अब दोनों फ्रेंचाइजियों ने अपनी टीम का नाम बदल दिया है। 

इन स्टार्स का दिखेगा जलवा

टी-10 लीग के तीसरे सीजन में इस बार राशिद खान, शाहिद अफरीदी, इयोन मॉर्गन शेन वॉर्ट्सन, आंद्रे रसेल, जहीर खान भी खेलते हुए नजर आएंगे। 

नीलामी 15 अक्टूबर को होना है: टी-10 के सीजन तीन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 15 अक्टूबर को होना है। टी-10 लीग का फाइनल अबू धाबी में खेला जाएगा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS T10 League