X close
X close
Indibet

T20 WC: 5 साल पुरानी बात याद करके बेन स्टोक्स ने खुद का उड़ाया मजाक, आसिफ अली के 4 छक्के हैं कारण

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 30, 2021 • 08:59 AM View: 278

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के 24वें मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने अफगानिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ पाकिस्तान की टीम ने सेमीफाइनल के लिए अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है।

इस मैच में पाकिस्तान को जीत के लिए आखिरी 12 गेंदों में 24 रनों की जरूरत थी और लगा कि मैच पाकिस्तान के हाथों से निकला जा रहा है लेकिन तभी पाकिस्तान के आसिफ अली ने 19वें ओवर में करीम जन्नत को एक ओवर में 4 छक्के लगाते हुए मैच को रोमांचक तरीके से अपनी झोली में डाल दिया।

Trending


आसिफ की इस पारी को देखकर सभी को 2016 टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल याद आ गया होगा जब वेस्टइंडीज को जीत के आखिरी ओवर में 19 रनों की जरूरत थी और फिर वेस्टइंडीज की ओर से क्रीज पर मौजूद कार्लोस ब्रेथवेट ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को ओवर में 4 छक्के जड़ दिए थे और वेस्टइंडीज की टीम दूसरी बार टी-20 वर्ल्ड चैंपियन बनी। तब कमेंटेटर ने कहा था कि 'Remember The Name Carlos Brathwaite.'

बेन स्टोक्स ने अब खुद का ही मजाक उड़ाते हुए ट्विटर पर लिखा,'Remember the name Asif Ali.' कारण ये था कि जैसे ब्रेथवेट ने एक ओवर में 4 छक्के जड़कर मैच को अपने नाम किया था वैसे ही आसिफ अली ने भी पाकिस्तान के लिए छक्कों की बारिश कर टीम के लिए मैच जितवाया। आसिफ अली ने इस पारी में 7 गेंदों का सामना करते हुए 25 रन बनाए जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बेन स्टोक्स को खुद का मजाक उड़ाते हुए देख कई क्रिकेट फैंस भी चौंक गए और उन्होंने अपने अलग-अलग रिएक्शन दिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo