X close
X close
Indibet

VIDEO: 6 फुट 4 इंच लंबे कीरोन पोलार्ड ने दिखाई गजब की फुर्ती,हवा में डाइव मारकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान औऱ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ-साथ फील्डिंग के लिए भी जाने जाते हैं। गुरुवार (2 जून) को सर्रे और हैम्पशायर (Surrey vs Hampshire) के बीच खेले गए टी-20...

By Saurabh Sharma June 03, 2022 • 17:15 PM

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान औऱ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ-साथ फील्डिंग के लिए भी जाने जाते हैं। गुरुवार (2 जून) को सर्रे और हैम्पशायर (Surrey vs Hampshire) के बीच खेले गए टी-20 ब्लास्ट 2022 के मुकाबले में पोलार्ड की बेहतरीन फील्डिंग का नजारा देखने को मिला।  

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैम्पशायर की शुरूआत खराब रही और रीस टॉप्ले द्वारा डाले गए पारी के पहले ओवर की दूसरी ही गेंद पर ओपनिंग बल्लेबाज निक गुबिन्स ने शॉट खेला, गेंद शॉर्ट एक्स्ट्रा कवर्स की तरफ गई और वहां फील्डिंग कर रहे 6 फुट 4 इंच लंबे पोलार्ड ने अपने बाईं तरफ हवा में डाइव मारकर कैच पकड़ा। 

Trending


कैच लेने के बाद पोलार्ड द्वारा खास सेलिब्रेशन भी देखने को मिला। पोलार्ड ने पहले चुप रहने का ईशारा किया और फिर उसेन बोल्ट का उसेन बोल्ट का सिग्नेचर पोज किया। 

मुकाबले की बात की जाए तो सर्रे ने हैम्पशायर को 72 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सर्रे ने 4 विकेट के नुकसान पर 228 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। सैम कुरने ने 38 गेंद में 69 रन, वहीं विल जैक्स ने 36 गेंद में 64 रन की पारी खेली। इसके अलावा सुनील नारायण ने 23 गेंद में पांच चौकों औऱ चार छक्कों की मदद से 52 रन की तूफानी पारी खेली।

पोलार्ड ने 7 गेंद में नाबाद 12 रन बनाए। 

Also Read: स्कोरकार्ड

इसके जवाब में हैम्पशायर की टीम 18.5 ओवर में 156 रनों पर ऑलआउट हो गई। सर्रे के लिए गेंदबाजी में सैम कुरेन ने सबसे ज्यादा पांच विकेट चटकाए।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now