X close
X close
Indibet

PAK vs AUS: टीम इंडिया को फिक्सर कहने वाले, Fixing और fixer pakistan ट्रेंड पर क्या कहेंगे

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 11, 2021 • 23:19 PM View: 1020

PAK vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज नो बॉल फेंक रहे हैं, स्टीव स्मिथ कैच छोड़ रहे हैं, डेविड वॉर्नर बिना आउट हुए रिव्यू लेने का कष्ट नहीं करते और पवेलियन लौट जाते हैं। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मैदान पर जो कुछ भी हुआ उसके बाद फैंस पाकिस्तानी ट्रोलर्स को उनकी करनी की याद दिला रहे हैं जो उन्होंने भारत के मैच में की थी।

पाकिस्तानी ट्रोलर्स ने टीम इंडिया को अफगानिस्तान से जीतने के बाद जमकर ट्रोल करते हुए उन्हें फिक्सर करार दिया था। अब सोशल मीडिया पर पासा पलट चुका है और फैंस पाकिस्तानी फैंस को याद दिला रहे हैं कि अगर यही सब कुछ टीम इंडिया के मैच में हुआ होता तो फिर बीसीसीआई और टीम इंडिया को कुछ लोगा फिक्सर घोषित कर देते।

Trending


ट्विटर पर #Fixing ट्रेंड हो रहा है। आइये जानते हैं, लोगों ने पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे सेमीफाइनल के दौरान ट्विटर पर क्या कुछ कहा.

एक यूजर ने लिखा, 'तो क्या ये मैच फिक्स है? कर्मा बदला लेता है। #fixerpakistan दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या पाकिस्तान के फैन इसे मैच फिक्सिंग कहेंगे? #Fixing। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फिक्सर पाकिस्तान ने क्रिकेट को बर्बाद कर दिया है।' 

एक ने लिखा, 'जब हम अफगानिस्तान के खिलाफ जीत गए थे, तब ये पाकिस्तानी हमें "वेल पेड इंडिया" कह रहे थे। अब कहां हैं वो बेशर्म मूर्ख ?'

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि अफ़गानिस्तान की हार के बाद कथित पाकिस्तानी यूजर्स ने उनकी खराब फील्डिंग पर सवाल उठाए थे तो कुछ लोगों ने मोहम्मद नबी को जमकर ट्रोल किया था क्योंकि उन्होंने उस मैच में महज़ एक ओवर गेंदबाज़ी की थी। वहीं टॉस के दौरान भी उन्होंने कोहली के मन का करने का फैसला किया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo