X close
X close
Indibet

VIDEO : टीम इंडिया की टी-20 वर्ल्ड कप जर्सी पर क्यों दिख रहे हैं तीन स्टार ? कुछ ऐसी दिखती है नई जर्सी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
October 13, 2021 • 16:45 PM View: 697

टी20 वर्ल्ड कप 2021 से पहले पूरी दुनिया टीम इंडिया की नई जर्सी का इंतज़ार कर रही थी और बीसीसीआई ने इस इंतज़ार को खत्म कर दिया है। बीसीसीआई ने टीम इंडिया की नई जर्सी जारी कर दी है जो कि फैंस को काफी पसंद आ रही है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, उप-कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह नए रंगों में स्टाइलिश अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वहीं, इस जर्सी को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस बीसीसीआई को ट्रोल भी कर रहे हैं जबकि कई फैंस के मन में सवाल है कि इस जर्सी में बीसीसीआई के लोगो के ऊपर जो तीन स्टार बने हुए हैं उनका क्या मतलब है ? ऐसे में आइए आपको इन तीन स्टार्स का मतलब बताते हैं।

Trending


दरअसल, ये तीन स्टार टीम इंडिया के तीन बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का प्रतीक हैं। भारतीय टीम कुल मिलाकर अब तक तीन बार वर्ल्ड कप का खिताब जीत चुकी है और ये तीन स्टार 1983 वर्ल्ड कप, 2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप में जीत की गवाही देते हैं।

आपको बता दें कि भारतीय टीम 2007 के बाद से एक बार भी टी-20 वर्ल्ड कप नहीं जीत पाई है और विराट कोहली आखिरी बार टी-20 टीम की कप्तानी करते हुए नज़र आएंगे ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो आईसीसी ट्रॉफी का सूखा खत्म कर पाएंगे या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo