X close
X close

VIDEO: खुद के छक्के को मोबाइल पर देखकर चहकते दिखे SKY, बेहतरीन पलों को जिया दोबारा

सूर्यकुमार यादव ने नीदरलैंड के खिलाफ T20 World Cup 2022 में खेले गए मैच में गजब की बल्लेबाजी की थी। सूर्यकुमार यादव को खुद की बैटिंग का लुफ्त उठाते हुए देखा गया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 30, 2022 • 19:11 PM

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ऑनफील्ड और ऑफफील्ड काफी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। सूर्युकमार यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें काफी एनिमेटेड तरीके से अपनी ही बैटिंग का वीडियो देखते हुए देखा जा सकता है। सूर्यकुमायर यादव ने कुछ दिनों पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में नीदरलैंड के खिलाफ भारत के टी 20 विश्व कप सुपर 12 मैच में 25 गेंदों पर नाबाद 51 रनों की पारी खेली थी।

सूर्यकुमार यादव ने उस गेम में प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीता था। वहीं अगर मैच की बात करें तो मेन इन ब्लू ने डच टीम को 56 रनों से हराकर सुपर 12 में अपनी दूसरी जीत दर्ज की थी। वीडियो में सूर्यकुमार यादव को आराम से बेड पर लेटकर मोबाइल पर अपने बल्ले से निकले लास्ट छक्के का लुफ्त उठाते हुए देखा जा सकता है।

Trending


यासूर्यकुमार यादव ने इस मैच में तीसरे विकेट के लिए विराट कोहली के साथ 95 रन की साझेदारी भी की थी। इन दोनों और कप्तान रोहित शर्मा के अर्धशतक की बदौलत भारत ने बोर्ड पर दो विकेट के नुकसान पर 179 रन बना दिए थे। 

यह भी पढ़ें: 'ये तो पाकिस्तान को मरवा रहे हैं', इंडिया की बैटिंग देखकर रोए शोएब अख्तर

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया शानदार फॉर्म में नजर आ रही है। पहले मुकाबले में जहां भारत ने पाकिस्तान को हराया वहीं दूसरे मुकाबले में भी उसने डच टीम को शिकस्त दी। टीम इंडिया को अपना अगला मुकाबला साउथ अफ्रीका के खिलाफ रविवार को खेलना है।