X close
X close

'अब कोई भी हमारा सामना नहीं करना चाहेगा', मैथ्यू हेडन ने फूंकी मुर्दा पाकिस्तान में जान

पाकिस्तान के मेंटर बने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मैथ्यू हेडन पाक टीम से खुश हैं। पाकिस्तान के सेमीफाइनल में प्रवेश करने के बाद टीम के उत्साह को बढ़ाने के लिए उन्होंने जानदार भाषण दिया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 07, 2022 • 12:28 PM

पाकिस्तान क्रिकेट के लिए कल एक ऐसा दिन था जिसे कोई भी पाक फैन जीवन भर नहीं भूल पाएगा। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए किसी चमत्कार की उम्मीद कर रही पाकिस्तान टीम के साथ चमत्कार घटा नीदरलैंड ने साउथ अफ्रीका को हराया और उनके लिए सेमीफाइनल के रास्ते खोल दिए। पाकिस्तानी फैंस के लिए यह एक सपने के सच होने जैसा था। पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया जिसके बाद टीम के मेंटर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) ने टीम में अपने भाषण से जान फूंकने का काम किया।

पीसीबी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में हेडन ने कहा, 'इस तरह की सोच थी कि संभावित रूप से अलग परिणाम होने वाले हैं। लेकिन, जिस क्षण पाकिस्तान क्रिकेट पूरे इंटेट से खेलता है और अपनी ताकत प्रकट करना शुरू करता है, वे एक वास्तविक खतरा बन जाते हैं। इस दुनिया में कोई नहीं होगा, इस प्रतियोगिता में जो अभी हमारा सामना करना चाहेगा, एक भी टीम हमारा सामना नहीं करना चाहती है। उन्हें लगा कि वे हमसे छुटकारा पा चुके हैं। लेकिन, वो हमसे छुटकारा नहीं पाने वाले हैं।'

Trending


हेडन ने यह भी कहा कि उन्हें पिछले साल की तुलना में इस बार जिस तरह से पाकिस्तान की टीम खेली उसने ज्यादा प्रभावित किया। हेडन ने कहा कि पिछले साल वो फेवरेट्स थे। इस सीजन में दो हार के बाद, किसी को भी उनके टॉप 4 में पहुंचने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन अब वो टॉप 4 में हैं।

यह भी पढ़ें: कह रहे थे हम बाहर हो गए हैं, ठहर जाओ इंडिया अभी दोबारा मिलना है: शोएब अख्तर

बता दें कि ग्रुप 2 में जिम्बाब्वे को हराने के बाद टीम इंडिया ने टेबल टॉपर बनकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है। वहीं पाकिस्तान नंबर 2 पर रही। पहला सेमीफाइनल मुकाबला 9 तारीख को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है। वहीं टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 10 नवंबर को दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है। टी-20 वर्ल्ड का फाइनल 13 नवबंर को खेला जाना है।