X close
X close
Indibet

'ऑस्ट्रेलिया में हर्षल पटेल की धुनाई होगी', सुनील गावस्कर ने दिया सवाल का जवाब

हर्षल पटेल को टी 20 विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में जगह मिली है। हर्षल पटेल साइड स्ट्रेन के कारण एशिया कप 2022 से चूक गए थे।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 13, 2022 • 21:57 PM

पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने एक जाने मान मीडिया चैनल पर लाइव प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान दर्शकों के सवाल का जवाब दिया। सुनील गावस्कर ने टी 20 विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम पर अपने विचार शेयर किए थे। इसी दौरान जब हर्षल पटेल (Harshal Patel) के बारे में उनसे एक सवाल किया गया तब गावस्कर ने हर्षल पटेल का बचाव किया।

साइड स्ट्रेन के कारण एशिया कप 2022 से चूकने वाले हर्षल पटेल ने विश्वकप के लिए भारतीय टीम में वापसी कर ली है। हालांकि, फैंस के मन में संदेह है कि क्या हर्षल पटेल टी 20 विश्व कप में टीम इंडिया के लिए उपयोगी हो सकते हैं?

Trending


सुनील गावस्कर ने एक सवाल पढ़ा जिसमें फैन ने लिखा था, 'ऑस्ट्रेलिया में हर्षल पटेल की धुनाई होगी। उसके पास ज्यादा गति नहीं है और जिस तरह की पिचें हैं, उसे देखते हुए बल्लेबाज उस पर हमला कर सकते हैं।' गावस्कर ने इस सवाल का जवाब दिया।

सुनील गावस्कर ने कहा, 'आगे जाकर देखेंगे ना उनकी पिटाई कैसे हो सकती है। आप ने पहले से ही तय कर दिया कि उनकी पिटाई होगी क्योंकि वो धीमी गेंदबाजी करते हैं। यार पहले मैच तो पहले होने दो। उसके बाद आप बोल सकते हैं, वैसा हो गया,  ऐसा हो गया।'

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अश्विन, चहल, अक्षर पटेल, बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now