X close
X close
Indibet

वर्ल्ड के नंबर-1 टी-20 गेंदबाज ने कहा - हमें सर्कस का जानवर ना समझा जाए, जानें पूरा मामला

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 18, 2021 • 00:20 AM View: 1467

हाल ही में कई क्रिकेट दिग्गजों ने और क्रिकेट फैंस ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को खिलाड़ियों को बायोबबल के बाहर जाकर घूमने फिरने की आजादी देने के लिए फटकार लगाई थी।

फैंस की नाराजगी इसलिए थी कि पहले पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले इंग्लैंड के 7 खिलाड़ियों को कोरोना हो गया था उसके बाद भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सहित टीम के अन्य  स्टाफ भी कोरोना की चपेट में आ गए है।

Trending


हालांकि साउथ अफ्रीका के स्पिनर और वर्तमान में टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट के नंबर एक बल्लेबाज तबरेज शम्सी ने कहा है कि खिलाड़ियों को लगातार बायोबबल में रहना कई बार सर्कस के जानवरों की तरह लगता है जो सिर्फ आते हैं और खेल दिखा के चले जाते हैं। 

तबरेज शम्सी का यह बयान तब आया जब इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के सीईओ टॉम हैरिसन ने कहा बोर्ड ने खिलाड़ियों की मानसिक स्थिति और उनके सुविधा को देखते हुए बायोबबल के बाहर जाने की इजाजत दी है और इसमें कोई बड़ी बात नहीं है।

तबरेज शम्सी ने भी इस बात का समर्थन करते हुए कहा," मुझे नहीं लगता कि हर कोई इस बात को समझता है कि इस बात का असर हमारे ऊपर, हमारे परिवार के ऊपर और क्रिकेट के बाहर हमारी दुनिया पर इसका क्या असर हो रहा है। कई बार ऐसा लगता है कि हम सर्कस के जानवर है जो सिर्फ अभ्यास के लिए और दर्शकों को रोमांचित करने के लिए बाहर जाते हैं।"

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद शम्सी को नंबर एक गेंदबाज का खिताब मिला था। शम्सी के जबरदस्त गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद साउथ अफ्रीका इस सीरीज को 3-2 से अपने नाम करने में कामयाब रही।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo