Advertisement
Advertisement

'मैंने श्रेयस से उसका बल्ला मांगा, ताकि वो मुझे छ्क्के मारना बंद करे', तबरेज शम्सी ने किया खुलासा

भारत साउथ अफ्रीका टी-20 सीरीज के दौरान श्रेयस अय्यर का बल्ला तबरेज शम्सी के खिलाफ आग उगल रहा था। अब खुद साउथ अफ्रीकी स्पिनर ने यह बात मानी है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 29, 2022 • 16:03 PM
Cricket Image for 'मैंने श्रेयस से उसका बल्ला मांगा, ताकि वो मुझे छ्क्के ना मार सके' तबरेज शम्सी ने
Cricket Image for 'मैंने श्रेयस से उसका बल्ला मांगा, ताकि वो मुझे छ्क्के ना मार सके' तबरेज शम्सी ने (Image Source: Google)
Advertisement

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हाल ही में पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली गई थी, जो कि 2-2 की बराबरी पर खत्म हुई। इस सीरीज के दौरान भारतीय स्टार बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर साउथ अफ्रीकी स्पिनर तबरेज शम्सी पर जमकर बरसे और उनके खिलाफ लगभग हर मुकाबले में भर-भरकर रन बनाए। अब शम्सी ने खुद इस बात को माना है और ट्वीट करते हुए सीरीज से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है।

तबरेज शम्सी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से श्रेयस अय्यर के साथ खुद की एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'मैंने मुकाबले से पहले श्रेयस अय्यर से उनका बैट मांगा था ताकि वह मुझे छक्के मारने बंद कर सके। श्रेयस, आपने निश्चित रूप से यह राउंड जीता है।' साउथ अफ्रीकी गेंदबाज़ ने श्रेयस के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करने का वादा किया। उन्होंने आगे लिखा, 'मैं पहले से बेहतर होकर वापस आऊंगा और आपके साथ दोबारा मुकाबला करने को तैयार हूं।'

Trending


बता दें कि तबरेज शम्सी इंटरनेशनल क्रिकेट की टी-20 रैकिंग में तीसरे नंबर पर मौजूद हैं। उनसे आगे सिर्फ ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज़ जोश हेजलवुड और इंग्लिश स्पिनर आदिल रशीद मौजूद हैं। पिछले साल शम्सी टी20 क्रिकेट में श्रीलंकाई स्पिनर वानिंन्दु हसंरगा के साथ सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज़ थे।

गौरतलब है कि भारत से टी-20 सीरीज खेलने के बाद अब साउथ अफ्रीका की टीम 19 जुलाई से एक बार फिर एक्शन में नज़र आएगी। जुलाई के महीने में साउथ अफ्रीका को इंग्लैंड के साथ तीन मैचों की वनडे और 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। इंग्लैंड के बाद साउथ अफ्रीका आयरलैंड के साथ क्रिकेट खेलती नज़र आएगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement