X close
X close
Indibet

'माही भाई से तुलना बंद करो, वह मेरे लिए भगवान हैं', जब पंत ने लोगों से परेशान होकर कही थी क्रिकेट छोड़ने की बात

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 17, 2021 • 08:57 AM View: 334

आईपीएल में केकेआर की ओर से खेलने वाले बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज नीतीश राणा और भारत के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक साथ ही दिल्ली के लिए खेलते हैं। नीतीश राणा ने हाल ही में एक खुलासा करते हुए यह बताया है कि जब पंत की तुलना धोनी से हो रही थी तो उन्होंने क्या जवाब दिया था।

नीतीश राणा ने कहा कि एक बार जब उनकी तुलना धोनी से हुई तो उन्होंने कहा कि उन्होंने थोड़ा भावुक होकर कहा कि उनका बैट ले लो और सारी चीजें ले लो लेकिन माही भाई से तुलना मत करो। राणा ने यह भी बताया कि धोनी को अपना 'भगवान' मानते हैं। यहां तक पंत ने यह भी कहा था कि वो क्रिकेट खेलना छोड़ देंगे लेकिन कृप्या करके धोनी से उनकी तुलना बंद करो।

Trending


इंडिया क्रिकेट के साथ एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान नीतीश राणा ने कहा," वह माही भाई को अपना आदर्श मानता है और कई बार तो यह भी कहता है जी कि अगर कभी मुझे सोते और जागते वक्त किसी को देखना होगा तो वह माही भाई होंगे। उसने यह भी कहा है कि लोग मेरी तुलना माही भाई से क्यों करते हैं मैं इस काबिल नहीं हूं। और वह यह सारी बातें हाथ जोड़कर कहता है कि लोग चाहे उसका बैट ले ले और बाकी की सभी चीजें ले ले लेकिन वह कृपया करके माही भाई से उसकी तुलना बंद कर दें। मैं खेला नहीं चाहता लेकिन कृपया करके माही भाई के साथ मेरी तुलना बंद कर दो वह मेरे लिए भगवान है।"

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट के बाद ऋषभ पंत अब भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में विकेटकीपिंग का जिम्मा उठा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी भी संभाली थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo