X close
X close
Indibet

शाहरुख खान की तूफानी पारी के दम पर Syed Mushtaq Ali Trophy के सेमीफाइनल में पहुंची तमिलनाडु

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 26, 2021 • 23:46 PM View: 3164

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तूफानी पारी और बाबा अपराजित के अर्धशतक के दम पर  तमिलनाडु ने अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दूसरे क्वार्टरफाइनल में हिमाचल प्रदेश को 5 विकेट से हरा दिया। हिमाचल प्रदेश के 135 रनों के जवाब में तमिलनाडु ने 17.5 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाकर जीत हासिल की। पंजाब के बाद वह सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम है।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हिमाचल प्रदेश की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए। कप्तान ऋषि धवन ने सबसे ज्यादा 35 रन की पारी खेली। हिमाचल के 7 बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके।

तमिलनाडु के लिए संदीप यादव ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए। इसके अलावा संदीप वॉरियर ने 2,साई किशोर और एम मोहम्मद ने 1-1 विकेट हासिल किया। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी तमिलनाडु की शुरूआत बहुत खराब रही और 25 रन के कुल स्कोर पर 3 विकेट गिर गए। इसके बाद बाबा अपराजित ने एक छोर संभाला लेकिन दूसरे छोर से विकेट गिरते रहे और 66 रन तक आधी टीम पवेलियन लौट गई। इसके बाद शाहरुख ने अपराजित के साथ मिलकर टीम को जीत की दहलीज पार कराई। 

अपराजित ने 45 गेंदों में 3 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 52, वहीं शाहरुख ने 19 गेंदों में 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से तूफानी 40 रन बनाए।
हिमाचल के युवा वैभव अरोड़ा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। इसके अलावा पंकज जायसवाल औऱ मयंक डागर ने 1-1 विकेट चटकाया।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now