X close
X close

टीम इंडिया की विकेटकीपर तानिया भाटिया का लंदन में सामान हुआ चोरी,इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की हो रही है किरकिरी

भारत की विकेटकीपर-बल्लेबाज तानिया भाटिया (Taniyaa Bhatia) ने सोमवार को सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दावा किया कि हाल ही में संपन्न हुए सफेद गेंद दौरे के दौरान इंग्लैंड के मैरियट होटल लंदन मैदा वेले में रहने के दौरान उनका...

IANS News
By IANS News September 27, 2022 • 00:20 AM

भारत की विकेटकीपर-बल्लेबाज तानिया भाटिया (Taniyaa Bhatia) ने सोमवार को सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दावा किया कि हाल ही में संपन्न हुए सफेद गेंद दौरे के दौरान इंग्लैंड के मैरियट होटल लंदन मैदा वेले में रहने के दौरान उनका सामान चोरी कर लिया गया था। 

तानिया ने लिखा, "मैरियट होटल लंदन मैदा वेले प्रबंधन से हैरान और निराश हूं। कोई मेरे निजी कमरे में चला गया और भारतीय महिला क्रिकेट टीम के साथ रहने के दौरान नकदी, कार्ड, घड़ियां और आभूषण के साथ मेरा बैग चुरा लिया। इतना असुरक्षित माहौल होगा, मैंने कभी नहीं सोचा था।

Trending


भारत ने 10 से 24 सितंबर तक इंग्लैंड में तीन टी20 और इतने ही वनडे मैच खेले थे। जबकि वे टी20 श्रृंखला 2-1 से हार गए थे, मेहमान वनडे श्रृंखला 3-0 से जीतकर इंग्लैंड पर क्लीन स्वीप किया।

उन्होंने कहा, "इस मामले की त्वरित जांच और समाधान की उम्मीद है। ईसीबी के पसंदीदा होटल पार्टनर में सुरक्षा की ऐसी कमी आश्चर्यजनक है। उम्मीद है कि वे भी संज्ञान लेंगे। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अभी तक तानिया के चोरी के दावों का जवाब नहीं दिया है।

6 अगस्त को इंग्लैंड डेवलपमेंट स्क्वाड विमेन के खिलाफ अभ्यास मैच खेलने के बाद तानिया को दौरे पर एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला, क्योंकि ऋचा घोष और यास्तिका भाटिया क्रमश: टी20 और वनडे में भारत के पसंदीदा विकेटकीपिंग विकल्प थे।

Also Read: Live Cricket Scorecard

वह 1 से 15 अक्टूबर तक बांग्लादेश के सिलहट में खेले जाने वाले महिला एशिया कप के लिए दो स्टैंडबाय खिलाड़ियों में से एक हैं।