X close
X close
Indibet

'भारत छोड़ो और किसी और देश के लिए क्रिकेट खेलो संजू सैमसन'

संजू सैमसन को तीसरे टी-20 में भी मौका नहीं दिया गया जिसके बाद फैंस काफी भड़क गए।

By Shubham Yadav August 04, 2022 • 14:42 PM

वेस्टइंडीज और भारत के बीच वनडे सीरीज के बाद टी-20 सीरीज में भी तीन मैच हो चुके हैं लेकिन संजू सैमसन को एक भी मैच में मौका नहीं दिया गया। तीसरे टी-20 में फैंस उम्मीद कर रहे थे कि शायद संजू को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा लेकिन एक बार फिर संजू को नजरअंदाज कर दिया गया। 

तीसरे टी-20 में भारतीय टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक बदलाव किया। दीपक हुड्डा को ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की जगह मौका दिया गया लेकिन केएल राहुल की जगह टीम में शामिल किए गए संजू सैमसन को एक बार फिर नजरअंदाज कर दिया गया। केरल में जन्मे क्रिकेटर ने पिछले कुछ मैचों में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है और वो इस समय अच्छी फॉर्म में हैं।

Trending


दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में अर्धशतकीय पारी भी खेली थी। उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ खेले गए आखिरी टी20 मैच में भी 77 रन की मैच जिताऊ पारी खेली थी। ऐसे में उन्हें इस शानदार फॉर्म के बावजूद मौका ना दिए जाने से फैंस काफी निराश हैं और वो संजू को सलाह दे रहे हैं कि उन्हें अगर ऐसे ही नजरअंदाज़ किया जाता रहेगा तो उन्हें भारत छोड़कर किसी और देश के लिए खेलना चाहिए।

आइए देखते हैं कि फैंस संजू को मौका ना दिए जाने से किस तरह निराश हैं और रोहित शर्मा एंड टीम मैनेजमेंट पर किस तरह अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now